Latest Posts

मनोरंजन

छोटी सी उम्र में मां बनकर इन टीवी एक्ट्रेस ने बांटा प्यार

4Views

मुंबई

मदर्स डे की दिन हर मां और बच्चे के लिए स्पेशल होता है। रियल लाइफ से लेकर टीवी पर भी इस खास दिन को प्यारे तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। हमारे टीवी स्टार्स भी इसे दिल खोलकर मनाते हैं। लेकिन टीवी की दुनिया में जैसे कि कई तरह के बड़े बदलाव होते हैं, ऐसा ही कुछ होता है कैरेक्टर्स के साथ, जब एक्ट्रेसेस को कम उम्र में मां का रोल मिलता है। हालांकि, ऐसी कई हीरोइनें रहीं, जिन्होंने उम्र को छोड़कर मां का रोल करने के बारे में सोचा। आइए उनसे आपको मिलवाते हैं।

​देवोलीना भट्टाचार्जी
देवोलीना को 'साथ निभाना साथिया' में उनके स्क्रीन नाम गोपी बहू के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने शो में 43 वर्षीय महिला की भूमिका निभाई थी, जबकि असल में वह केवल 27 की थीं। वो 20 वर्षीय मीरा और 18 साल की दिव्या की मां के रोल में थीं।

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे अपने पहले शो 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुईं। अपने करियर के चरम पर, अंकिता ने दो बड़े बच्चों की मां की भूमिका निभाना चुना। शो में अने रोल अर्चना के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली।

​दिव्यांका त्रिपाठी
हिट शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मांओं में से एक हैं। वो सबसे अधिक मांग में हैं और कई लोग उनकी सराहना करते हैं। वह सिर्फ 32 साल की थीं जब उन्होंने 20 साल की बेटी की मां का किरदार निभाया था।

​परिणीता बोरठाकुर
टीवी शो 'स्वरागिनी' में बड़ी बेटियों की मां की भूमिका निभाने के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस परिणीता बोरठाकुर ने सभी मांओं को कड़ी टक्कर दी है। उनका लुक सब पर भारी पड़ता है।

admin
the authoradmin