Latest Posts

छत्तीसगढ़

ओडिशा में भी इस बार होगा परिवर्तन, बनेगी BJP की सरकार: सीएम साय

4Views
 

रायपुर

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ओडिशा दौरे से लौट आए है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि तीसरी बार ओडिशा दौरे पर गए हुए थे. जहां उन्होंने कालाहांडी लोकसभा के नुआपाड़ा और जूनागढ़ में भाजपा प्रत्याशी मालविका देवी के लिए चुनावी की. उन्होंने बताया कि दोनों जगहों पर चुनावी सभा काफी सफल रही, भीषण गर्मी के बावजूद काफी संख्या में लोग जुटे थे. सीएम साय ने कहा कि इस बार ओडिशा में इस बार परिवर्तन होने जा रहा है. ओडिशा की अधिकांश सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी.

अन्य राज्यों में छत्तीसगढ़ में साय सरकार की तारीफ के सवाल पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने से क्या लाभ हो रहा है इस बात की जानकारी हम दूसरे राज्यों की चुनावी सभाओं में दे रहे है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार द्वारा पूरी की गई मोदी की गारंटी के बारे में भी लोगों को बता रहे है. सीएम ने कहा कि ओडिशा में इस बार लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो रहे है, हमें लगता है कि वहां भी इस बार डबल इंजन की सरकार बन जाएगी.

ओडिशा में चुनावी सभा के दौरान सीएम साय ने पाकिस्तान में स्ट्राइक सर्जिकल को लेकर मोदी की तारीफ की, इसे लेकर किये गए सवाल पर सीएम साय ने कहा कि पहले पाकिस्तान हमें बात-बात पर हमें गीदड़ भभकी देता रहता था, लेकिन अब हमें प्रधानमंत्री मोदी जैसे मजबूत प्रधानमंत्री मिले है. आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के बाद उसे उसकी औकात का अंजदा लग गया है. इसलिए हम लोगों को बीच इस बार को लेकर जा रहे है उन्हें बता रहे है कि मजबूत प्रधानमंत्री होने से क्या फायदे होते है.

छत्तीसगढ़ में घोटालों को लेकर चल रही केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई पर सीएम साय ने कहा कि प्रदेश में हुए विभिन्न घोटाले में जांच चल रही है, और जो भी इनमें संलग्न है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई को लेकर सीएम साय ने कहा कि हम मजबूती से लड़ाई लड़ रहे है, कल 12 नक्सली मारे गए है और आज धमतरी में एक नक्सली मारा गया है.

अरविन्द केजरीवाल के प्रधानमंत्री मोदी के आने से लालकृष्ण अडवाणी, वसुंधरा राजे और मुरली मनोहर जोशी का राजनीतिक करियर समाप्त होने वाले बयान पर सीएम साय ने कहा कि वे पहले अपना घर देखें हमारा घर मजबूत है.

admin
the authoradmin