Latest Posts

Uncategorized

फाइनल अधिक मुश्किल है, पिछले अनुभवों को भुलाकर खेल पर ध्यान देना होगा: मारक्रम

2Views

टरुबा
सेमीफाइनल मे मुकाबले में मिली एकतरफा जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडन मारक्रम ने कहा कि फाइनल अधिक मुश्किल है, हमें पिछले अनुभवों को भुलाकर खेल पर ध्यान देना होगा।अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में हराने के बाद मारक्रम ने कहा कि फाइनल में पहुंचने पर काफी खुश हूं। हालांकि यह केवल कप्तान की वजह से नहीं होता, इस सफलता के पीछे पूरी टीम का सामूहिक प्रयास है। अंडर 19 विश्व कप की तुलना में यह फाइनल अधिक मुश्किल है। इन दोनों की तुलना नहीं हो सकती। उन्होंने खिलाड़ियों से गुजारिश करते हुए कहा कि पिछले अनुभवों को भुलाकर अपने खेल की ओर ध्यान देना होगा।

प्लेयर ऑफ द मैच मार्को यानसन ने अपने टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि उनकी बस यही योजना थी कि गेंद को सही जगह पर करें। उन्होंने कहा कि वह चीजों को साधारण रखना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वह इस जीत का आनंद लेंगे लेकिन कल एक बार फिर आगे की तैयारी शुरु हो जाएगी।

वहीं अफगानिस्तान के कप्तान रशिद खान ने कहा कि एक टीम के तौर पर हमारे लिए यह मुश्किल रात है। हम अच्छा कर सकते थे लेकिन परिस्थितियां हमारे साथ नहीं थीं। हालांकि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आपको हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना होता है। तेज गेंदबाजो के प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हूं। इस टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजो ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई जिस वजह मुझे और अन्य स्पिनर्स को गेंदबाजी करने में आसानी हुई। यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी अच्छा रहा। इससे हमें यह आत्मविश्वास मिला है कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। मध्य क्रम में सुधार की आवश्यकता है। हम हमेशा शीर्षक्रम पर निर्भर नहीं रह सकते। हम प्रयास करेंगे कि अगले टूर्नामेंट में हम इसमें सुधार कर सकें।

 

admin
the authoradmin