Latest Posts

Uncategorized

कपिल देव ने कहा, ‘रोहित – विराट की तरह नहीं खेलता, उछल कूद नहीं करता, उसको अपनी लिमिटेशन पता है

1View

नई दिल्ली
 भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और कप्तान रहे कपिल देव संन्यास लेने के इतने साल बाद भी चर्चा में रहते हैं। दरअसल, वह क्रिकेट को लेकर आज भी अपनी राय देते रहते हैं, इसलिए वह लाइमलाइट में भी बने रहते हैं। ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर कपिल देव ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे खलबली मच गई है। उन्होंने रोहित शर्मा की सरहाना की। लेकिन साथ ही कुछ ऐसा भी कहा जो शायद विराट फैंस को खासा पसंद नहीं आएगा।

विराट को लेकर कपिल देव ने क्या कहा?

कपिल देव ने कहा, 'वो विराट की तरह नहीं खेलता, उछल कूद नहीं करता। लेकिन उसको अपनी लिमिटेशन पता है और उस लिमिटेशन में उससे बेहतर कोई नहीं है। कई बड़े प्लेयर आते हैं। वह अपने लिए ही आते हैं। कप्तानी भी अपने लिए करते हैं। इसलिए रोहित का एक टिक ज्यादा बड़ा है। वह पूरी टीम को खुश रखते हैं।'

खामोश रहा अब तक वर्ल्ड कप में विराट का बल्ला

भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कर 2024 में ओपनिंग कर रहे विराट कोहली का बल्ला अब तक इस टूर्नामेंट में खामोश रहा है। उन्होंने सिर्फ बांग्लादेश के खिलाफ 37 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा वह पूरे वर्ल्ड कप में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में फैंस को विराट से एक विराट पारी की उम्मीद होगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फॉर्म में दिखे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 गेंदों में 92 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई और सेमीफाइनल में पहुंचाया। वह कंगारू टीम के खिलाफ गजब की फॉर्म में नजर आए। वहीं दूसरी तरफ कोहली ने अब तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 की 6 पारियों में सिर्फ 66 रन ही बनाए हैं। भारत 27 जून को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होने वाले सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगा। जहां 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली 10 विकेट की हार का भारत बदला लेना चाहेगा।

admin
the authoradmin