बिहार में चुनाव ड्यूटी से 50 जवानों को ले जा रही बस गड्डे में पलटी, 25 जख्मी और छह गंभीर घायल

5Views

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर जिले में देर रात फिर से एक बड़ा बस हादसा हो गया। जवानों को लेकर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी और खड्डे में जा गिरी। दुर्घटना में करीब 20 से 25 जवान जख्मी हो गए हैं। इनमें छह-सात जवान गंभीर रूप से घायल हैं। घटना मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच 28 के सुजावलपुर चौक के पास की है। घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल (SKMCH) भेजा गया।
बस चालक ने खुद ही नियंत्रण खो दिया

सकरा थाना क्षेत्र में सुजावलपुर एनएच 28 पर देर रात 11:10 बजे यह हादसा हुआ। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल जवान को दुर्घटनाग्रस्त बस से निकाल इलाज के लिए पहले सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया और फिर वहां से मेडिकल कॉलेज भेजा। घटना के बाद घंटों मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई रही। सभी जवान चौथे चरण की मतदान ड्यूटी खत्म होने के बाद अगले चरण के चुनाव के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान में सुजावलपुर के पहले अचानक बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस पास के एक खड्डे में पलट गई। बस में बिहार पुलिस बल के करीब 50 जवान थे।

आमने-सामने की टक्कर हुई थी दिन में
इससे पहले, बुधवार को ही दिन के 12 बजे मुजफ्फरपुर की ओर आ रही एक असम पुलिस के जवानों से भरी हुई बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी, जिसमें करीब 18 जवान घायल हो गए थे। छह से अधिक जवान गंभीर रूप में जख्मी हो गए थे, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था।

admin
the authoradmin