Latest Posts

जोधपुर में क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर आभूषण उतरवाए, बाहरी गैंग ने बुजुर्ग को उलझाकर चुराया

7Views

जोधपुर.

मालवीय नगर गोल्फ कोर्स एयरफोर्स क्षेत्र में रहने वाले 68 साल के बुजुर्ग कैलाशचंद्र गोयल पुत्र भंवरलाल गोयल यहां सरदारपुरा बी रोड पर अपना कार्यालय चलाते हैं। कल सुबह वे भैरूबाग में खाना लेकर लौट रहे थे। टिफिन एक बैग में था, जब वे सरदारपुरा बी  रोड के मध्य हरी ब्रदर्स के निकट पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने उन्हें आवाज लगाई और पास में बुलाया।

वे कुछ समझ पाते तब तक युवकों ने अपने पास रखा पुलिस क्राइम ब्रांच का कार्ड दिखाया। कैलाशचंद्र गोयल के पहनी सोने की अंगूठी और गले की चेन जिसमें नीला पेडेंट लगा रखा था, उसे उतरवा कर टिफिन वाले बैग में रखवाया। बाद में बातों में उलझाने के साथ शातिराना तरीके से आभूषण चोरी कर लिए। कैलाशचंद्र गोयल जब अपने कार्यालय पहुंचे तो बैग में अंगूठी और चेन नहीं मिली। शातिर लेकर रफूचक्कर हो गए। बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बाइक का पता लागने के साथ बदमाशों की पहचान में जुटी है।

कर्ज से परेशान युवक ने रची लूट की झूठी कहानी
जोधपुर के कल्पतरू शापिंग सेंटर इलाके में स्थित एक निजी बैंक के बाहर युवक से सात लाख रूपए लूटने की खबर से शास्त्रीनगर पुलिस हरकत में आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो लूट की वारदात होना नहीं पाया गया। पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर युवक से पूछताछ की तो उसने कर्ज से परेशान होकर लूट की कहानी बनाना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने दो घंटे में इस लूट की झूठी कहानी की असलियत का पता लगा लिया। अब उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी।

admin
the authoradmin