Rajasthan: चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोरों ने लगा ली फांसी, जयपुर में हैरान करने वाली घटना

9Views

जयपुर.

राजस्थान की राजधानी जयपुर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसे, लेकिन उन्होंने फांसी लगा ली। एक चोर की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना जिले के करधनी इलाके के सरस्वती विहार की है। जयपुर के करधनी इलाके की सरस्वती विहार कॉलोनी के एक सूने मकान में चोरी करने के लिए दो चोर मान सिंह और मोहित उसमें घुस गए।

आसपास के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने घर के मेन गेट में बाहर से ताला जड़ दिया इससे दोनों चोर घबरा गए और अंदर फांसी लगा ली, घटना में एक चोर की मौत हो गई, जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि रविवार रात को मान सिंह और मोहित चोरी करने के लिए धर्मेंद्र चौधरी के मकान में घुसे थे। दोनों चोरों ने गहने और रुपये तलाशने के लिए अलमारियों के लॉक तोड़े तो शोर-शराबा सुन पड़ोसी की आंख खुल गई। उसने बाहर आकर देखा तो धर्मेंद्र के मकान का ताला टूटा हुआ था। इसके बाद और भी लोग जाग गए, मकान को घेरकर लोगों ने बाहर से ताला लगा दिया, जिसके बाद चोरों ने फांसी लगा ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों चोरों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने मानसिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मोहित को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया।

admin
the authoradmin