Latest Posts

बिहार

बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा

10Views

पटना
बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री के रोड शो लेकर पूर्व डिप्टी सीएम के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह मसखरे हो गये हैं। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने 400 सीट पार कर केंद्र में एनडीए सरकार बनने का भी दावा किया।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देखिये, उस तरह का अपने पिताजी से उन्होंने सीखा होगा। लालूजी भाषण भी करते थे तो लगता था कि जोक कर रहे हैं, तो उन्होंने सीखा है जो परिवार में सुना है वो बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतना लोकप्रिय प्रधानमंत्री देश को आज तक नहीं मिला। सबलोग चाहते हैं प्रधानमंत्रीजी की एक झलक पाना, इसलिए प्रधानमंत्रीजी ने रोड शोक किया। सबलोग उनकी बातों को सुन रहे हैं और प्रधानमंत्रीजी के साथ सबलोग खड़े हैं।
 
केंद्र में सरकार बनाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अरे भइया, सरकार क्या? 400 पार है का जो नारा है वो बिल्कुल पूरा होगा। गारंटी के साथ अबकी बार 400 पार होना ही है। इसमें कहां कोई दिक्कत है। पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बड़े बहुमत से केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी के रोड शो को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने निशाना साधा था। तेजस्वी ने कहा था कि पीएम रोड शो कर रहे हैं, तो हम जॉब शो करेंगे। तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा था कि लगता है बीजेपी घबराई हुई है, इसलिए पीएम रोड शो कर रहे हैं।

 

admin
the authoradmin