Latest Posts

कंगना रनौत ने जोधपुर में रोड शो में भरी हुंकार, क्षत्रिय-राजपूत कहीं भी हों, उनकी जड़ें राजस्थान में ही हैं

3Views

जोधपुर.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में मंगलवार शाम फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सूर्यनगरी में रोड शो किया। रोड शो में अपार जनसमूह उमड़ा। कंगना खुले रथ पर सवार हुईं। रथ के आगे लोग नृत्य करते चल रहे थे। रोड शो के दौरान कंगना का जादू देखने को मिला। इतनी भीड़ जुटी, जैसे पूरा जोधपुर शहर उनका दीवाना हो गया हो। कंगना पूरे रोड शो के दौरान भाजपा का झंडा लहराती रहीं। कंगना पर जमकर पुष्प वर्षा हुई।

आतिशबाजी से आसमान रंगीन हो गया। रोड शो में आगे ऊंट चल रहे थे। अबकी बार 400 पार को लेकर हुए रोड शो में जुटी भीड़ में पूरा जोश और उत्साह देखने को मिला। लोगों ने शेखावत के समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी की। रोड शो के अंत में कंगना ने कहा कि क्षत्रिय और राजपूत कहीं भी हों, लेकिन उनकी जड़ें राजस्थान में हैं। जब कांग्रेस की मिलीजुली जहरीली सरकार ने मुझे ललकारा, मेरे चरित्र पर अंगुली उठाई, उस समय मेरे क्षत्रिय खून की हुंकार से सत्ता के तख्त पलट गए, कुर्सियां गिर गईं। जिन लोगों ने मेरा घर तोड़ा था, उनका घमंड टूट गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सैनिकों के शौर्य पर अंगुली उठाते हैं। सेना का अपमान करते हैं। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी कहते हैं कि घर में घुसकर मारेंगे। कंगना ने कहा कि आप कन्हैयालाल टेलर के विषय में सोचकर वोट दीजिएगा। हमारी नारी शक्ति और सेना के बारे में सोचकर वोट दीजिए। कंगना ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाए। कंगना ने जोधपुर लोकसभा सीट से शेखावत को प्रचंड बहुमत से जिताते हुए 400 पार के साथ मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। रोड शो गुरुद्वारा सेक्टर-8 चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निकट सैटलाइट अस्पताल से शुरू हुआ, जो सिंधी मार्केट सहित शहर के विभिन्न जगहों से होकर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पहली पुलिया पर जाकर समाप्त हुआ। रथ पर कंगना के साथ सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी, जोधपुर दक्षिण महापौर वनिता सेठ, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, सुहासिनी शेखावत, सुरंगमा शेखावत साथ रहीं। इससे पहले, एयरपोर्ट पर भाजपा परिवार ने कंगना रनौत का जोरदार स्वागत किया। कंगना ने लोगों से जोधपुर लोकसभा सीट से शेखावत को प्रचंड बहुमत से जिताते हुए 400 पार के साथ मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

इस दौरान कंगना का जादू देखने को मिला, रोड शो में इतनी भीड़ जुटी कि जैसे पूरा जोधपुर शहर उनका दीवाना हो गया हो। अबकी बार 400 पार को लेकर हुए इस रोड शो में जुटी भीड़ में पूरा जोश और उत्साह देखने को मिला। लोगों ने शेखावत के समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी की, इससे पहले एयरपोर्ट पर भाजपा परिवार ने कंगना रनौत का जोरदार स्वागत किया।

admin
the authoradmin