Latest Posts

छत्तीसगढ़

मंगलसूत्र पर कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन का निशाना, पीएम मोदी का बयान शर्मनाक और महिलाओं का अपमान

7Views

रायपुर.

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई है। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य रंजीत रंजन ने पत्रकारवार्ता में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि मंगलसूत्र पर पीएम मोदी का दिया बयान शर्मनाक है। यह उनकी सोच को बताता है वह महिलाओं को हेयदृष्टि से देखते हैं। एक महिला होने के नाते मैं इसकी निंदा करती हूं। देश की मजबूत महिलाये हैं जो 1962 से इंदिरा गांधी ने ज्वेलरी और गहने तक आर्मी वाले को दे दिये थे। आर्मी वाले के नाम पे समर्पित किये थे।

प्रधानमंत्री का बयान बहुत ही छोटी और ओछी हरकत है। आप किसी का मंगलसूत्र के नाम से कम्पेय कर रहे हैं और मंगलसूत्र महिला का सुहाग होता है और महिला को हेय दृष्टि से देखने का अधिकार पूरे हिंदुस्तान में किसी को भी नहीं है न ही प्रधानमंत्री को है। पीएम मोदी ने पहले राजस्थान फिर अलीगढ़ में झूठ बोला अब छत्तीसगढ़ में झूठ बोलने आये हैं। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह भी रूक चुके हैं। सत्ताधारी लोग घबराये हुये हैं। आज तक के इतिहास में किसी कोई प्रधानमंत्री के बारे में इतनी ओछी और घटिया टिप्पणी नहीं की थी। प्रधानमंत्री की गरिमा को उस तरह से देखा नहीं कि एक प्रधानमंत्री के पद में रहते हुये दूसरे प्रधानमंत्री जिनका पूरा वर्ल्ड लोहा मानता था के बारे में स्तरहीन टिप्पणी करें। उन्होंने कहा कि साल 2008 में पूरा वर्ल्ड में आर्थिक मंदी थी, उस समय पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह थे,जिन्होंने ने अपने देश को बचाने का काम किया था। आज देश का प्रधानमंत्री झूठ बोल रहा है। उनके बारे में इससे ओछी हरकत कर रहा है। आज से पहले हमारे देश के किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है। प्रधानमंत्री की गरिमा की रक्षा करनी चाहिये और इस तरह के झूठे और इस तरह के ओछी बाते पूर्व प्रधानमंत्री के बारे में नहीं कहनी चाहिये।

रंजीत रंजन ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन चाहती है रिपोर्ट कार्ड लेकर आये 2014 से 2024 तक 10 सालों का। हम कांग्रेस का रिपोर्ट का कार्ड लेकर चल रहे हैं। 55 अपने सालो का। युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी क्यों नहीं दे पाये? भारतीय जुमला पार्टी में महंगाई इतनी बढ़ी गयी है उसपे बात क्यों नहीं करते? नोटबंदी की थी उसके बारे में चर्चा क्यों नहीं करते? हिम्मत है तो बताये इस तरह की जीएसटी आपने क्यों लगायी? आज गैस सिलेंडर 1000 रु. मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में 4 महिने राज्य में सरकार चलाते हो गये। भाजपा कहती है 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे नहीं दिया। एमएसपी की बात कहकर आये थे 3100 रु. आज दो-दो किस्तो में देना पड़ रहा हैं। एक किस्त में क्यों नहीं दे रहे हैं? भाजपा की गारंटी 4 महीने में इस तरह से हो सकती है। लोकसभा चुनाव है और भारतीय जुमला पार्टी की क्या गारंटी है 2024 के चुनाव के बाद 3100 रु. का झुनझुना गायब हो जाये।

admin
the authoradmin