Latest Posts

Uncategorized

आईएसएल 2023-24: अंतिम प्लेऑफ स्थान के लिए भिड़ेंगे चेन्नइयन और जमशेदपुर

5Views

चेन्नई
चेन्नइयन एफसी आज शाम अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में जमशेदपुर एफसी से खेलेगी। इस मैच के साथ ही मैचवीक 21 की शुरुआत होगी, जिसमें दोनों टीमें एकमात्र बचे प्लेऑफ स्थान यानी छठे स्थान के लिए जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगी।

मोहन बागान सुपर जायंट पर 3-2 की जीत के बाद चेन्नइयन एफसी आगामी मुकाबले में उतरेगी। जमशेदपुर एफसी ने अपना पिछला मैच केरला ब्लास्टर्स एफसी से 1-1 से ड्रा खेला था। रेड माइनर्स 20 मैचों में 21 अंकों के साथ तालिका में सातवें स्थान पर हैं।

चेन्नइयन एफसी के भी बराबर अंक (19 मैचों में 21) हैं, लेकिन उसने एक मैच कम खेला है। फिलहाल, ये दोनों टीमें शीर्ष छह में नहीं हैं, लेकिन आगामी मैच की विजेता टीम बेंगलुरू एफसी को छठे स्थान से हटा सकती है।

चेन्नइयन एफसी के स्कॉटिश हेड कोच ओवेन कॉयल ने बुधवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जमशेदपुर एफसी एक खतरनाक टीम है। मुझे लगता है कि उनके पास वास्तव में कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, और यह कहना उचित होगा कि उन्हें अधिक अंक जीतने चाहिए थे।"

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने मैच से पहले कहा, "चेन्नइयन एफसी वास्तव में एक अच्छी टीम है। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मुकाबला होगा और यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने अन्य मैचों से भी सीखें।" बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 13 मैच खेले गए हैं, जिसमें चेन्नइयन एफसी ने 5 और जमशेदपुर ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 5 मैच ड्रा रहे हैं।

 

admin
the authoradmin