देश

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में तीन मासूमों, पत्नी और सास की हत्या का खुद को मारी गोली, गोली मारकर हथौड़े से भी हमला और बच्चों को छत से फेंका

4Views

सीतापुर.

सीतापुर के रामपुर मथुरा क्षेत्र में हुई इस घटना को जिसने भी सुना वह दंग रह गया। सूरज की किरणें उगते ही पूरे गांव में मातम पसर गया। जरा से विवाद में पूरा परिवार काल के गाल में समा गया। रात का मंजर कितना दिल दहलाने वाला होगा, इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अवैध असलहे के साथ पुलिस को मौके से एक खून से सना हथौड़ा भी मिला है। कमरों में फैला खून देख हर किसी का सिर चकरा गया।

पुलिस का मानना है कि पत्नी प्रियंका सिंह (40) और मां सावित्री (62) को गोली मारने के बाद क्रूरता से दोनों को मौत के घाट उतारा गया। उनके शरीर पर मिले चोटों के निशान इस बात की गवाही दे रहे हैं कि हत्या करने वाले ने यह पूरी तरह से सुनिश्चित कर लिया कि दोनों जिंदा न रह सकें। भोर करीब पांच बजे पुलिस को जानकारी हुई। एसपी की मानें तो मौके पर फॉरेंसिक टीम ने एक असलहा बरामद किया है। वहीं खून से सना एक हथौड़ा भी बरामद हुआ है। प्रियंका व सावित्री के शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ी बेटी अस्वी के शरीर में गोली मिली है। शरीर पर कई चोटों के निशान भी हैं। घर के बाहर पड़े खून के निशान देखकर पता लग रहा है कि अस्वी के साथ अर्ना (8) व पुत्र आद्विक (4) को छत से फेंका गया है। पड़ोसी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि वह घर के बाहर पड़े बच्चों को घायल अवस्था में लेकर अस्पताल गया था। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

तो बच्चों पर भी किया गया था हथौड़े से वार
सूत्रों की मानें तो छत से फेंकने से पहले एक बच्ची को हथौड़े से मारा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर पर लगी चोटें इस ओर इशारा कर रही हैं। हथौड़े से पहले वार करने के बाद छत से बच्ची को फेंका गया, ताकि जिंदा रहने की गुंजाइश न रहे।

रामपुर मथुरा हत्याकांड: अजीत की तहरीर पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा
रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां एक युवक ने संदिग्ध हालात में अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। युवक समेत परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

admin
the authoradmin