Latest Posts

सियासत

छपरा के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह ने आज जदयू प्रदेश कार्यालय में जदयू की सदस्यता ग्रहण की, लालू को बड़ा झटका

4Views

पटना
छपरा के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह ने मंगलवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता व जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि इनके आने से सारण प्रमंडल में जदयू को मजबूती मिलेगी। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सदस्य संजय झा भी इस मौके पर मौजूद थे। विजय चौधरी ने इस मौके पर कहा कि सारण, सिवान, गोपालगंज और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में रणधीर सिंह के परिवार का मजबूत राजनीतिक प्रभाव है। जदयू में इनके आने से उन इलाकों में पार्टी को मजबूती मिलेगी। बता दें कि सारण संसदीय सीट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ रही हैं।

'बिहार में 40 सीटों पर होगी एनडीए की जीत'
रणधीर सिंह के पिता प्रभुनाथ सिंह समता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि चार चरणों का चुनाव खत्म होने के बाद यह स्पष्ट है कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत दर्ज होगी।

'राजद ने रणधीर सिंह के साथ छल किया'
जदयू विधान पार्षद व प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने इस अवसर पर कहा कि लालू परिवार सिर्फ ठगने का काम करता है। उन्हें सिर्फ अपने परिवार के लोगों की चिंता है। रणधीर सिंह के साथ राजद ने छल किया है। उन्होंने यह दावा किया कि सारण प्रमंडल के चार लोकसभा सीटों पर एनडीए बड़े अंतर से जीत हासिल करेगा। मिलन समारोह में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी. महेश्वर प्रसाद सिंह, पजदयू के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह, सारण जिला जदयू अध्यक्ष अल्ताफ राजू, वासुदेव कुशवाहा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह, विशाल सिंह राठौर व सुधीर सिंह सहित पार्टी के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

admin
the authoradmin