Latest Posts

सियासत

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशीडॉ अक्षय बम ने आज किया नामांकन दाखिल

5Views

इंदौर

मध्य प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार 26 अप्रैल को होना है। इसी बीच प्रदेश में चौथे चरण की नामांकन प्रक्रिया भी चल रही है। कल 25 अप्रैल नामांकन करने का आखिरी दिन है। ऐसे में आज प्रदेश की उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा समेत आठ लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए जा रहे हैं। 26 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 29 अप्रैल तक उम्मीदवार नाम वापस ले सकते हैं। 13 मई सोमवार को इन सभी सीटों पर मतदान होगा।   

इंदौर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ अक्षय बम ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। घर से रवाना होने से पहले उन्होंने पिता कांतिलाल बम का आशीर्वाद लिया। पिता कांतिलाल ने अपने बेटे को श्रीफल देकर श्री अर्जित करने का आशीर्वाद दिया गया। इस अवसर पर परिवार की बहन बेटियों ने तिलक लगाकर उन्हें चुनाव में विजय का आशीर्वाद दिया।

इधर, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में खरगोन लोकसभा के प्रत्याशी गजेंद्र पटेल ने भी बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक बालकृष्ण पाटीदार और पार्टी जिला अध्यक्ष समेत कई नेता मौजूद रहे। 

admin
the authoradmin