Latest Posts

राजस्थान के कोटा में दम घुटने से तीन साल की बची की मौत, कार में बंद कर समारोह में व्यस्त थे मम्मी-पापा

4Views

कोटा.

राजस्थान के कोटा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कार में दो घंटे तक बंद रहने के साल एक तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने माता-पिता के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां पहुंचने के बाद सब लोग कार से उतर गए, लेकिन मासूम बच्ची उसी में रह गई। इधर, माता-पिता समारोह में व्यस्त हो गए,

करीब दो घंटे बाद बच्ची की तलाश हुई। माता-पिता कार तक पहुंचे तो उसमें मासूम बेसुध पड़ी हुई थी, बाद में अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार मामला कोटा जिले खातौली थाना इलाके के जोरावरपुरा गांव का है। घटना बीते बुधवार शाम बजे के करीब घटी। पुलिस के अनुसार कोटा की इंद्रा कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप नगार अपनी पत्नी ज्योति नागर और दो बेटियां गौरी (7) और गर्वी  (3) के साथ एक शादी समारोह में जोरावरपुरा गांव गए थे। दोपहर तीन बजे के करीब प्रदीप पत्नी और बच्चों को लेकर वहां पहुंचे थे। कार से सभी लोगों के उतरने के बाद गर्वी खेलते-खेलते उसमे दोबारा बैठ गई और पिता कार लॉक कर चले गए। इसके बाद सभी लोग कार्यक्रम में व्यस्त हो गए। प्रदीप और ज्योति अलग-अलग थे, ऐसे में गर्वी को एक-दूसरे के पास होने की बात सोचते रहे। दो घंटे बाद दोनों मिले तो गर्वी के एक दूसरे के साथ होने की बात कही। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई, करीब दस मिनट बाद पिता कार के पास पहुंचे तो मासूम बच्ची उसमे बेसुध पड़ी हुई थी। तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम बच्ची गर्वी की मां उसे खोने का दुख सहन नहीं कर पा रही है। वह बार-बार बेहोश हो रही है। चार मई को परिजनों ने गर्वी का जन्मदिन मनाया था। करीब 12 दिन बाद उसकी तड़प-तड़पकर मौत हो गई। वहीं, मामले की सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। लेकिन, परिजनों ने किसी तरह की कार्रवाई करने से मना कर दिया।

admin
the authoradmin