बिहार

मुजफ्फपुर की तीन सहेलियां धमकी भरा पत्र लिखकर घर से गायब, सिद्ध बाबा के पास भक्ति करने जा रही हूं, ढूंढा तो जहर खा लूंगी

13Views

मुजफ्फपुर.

बिहार के मुजफ्फपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है। एक साथ तीन सहेलियां अचानक ही गायब हो गईं है। तीनों अपने-अपने घर में एक चिट्ठी को छोड़ गईं। इसमें लिखा है कि हमलोग तीन महीने के लिए भक्ति में लीन होने जा रहे। हमलोगों की खोजबीन नहीं की जाए। बहुत ही सिद्ध बाबा ने भक्ति के लिए बुलाया है।

तीनों लड़कियों के लापता होने के बाद से उनके परिजन काफी परेशान हैं। तीनों ने अपने घरों पर एक चिट्ठी भी छोड़ी है। इसमें लिखा है कि वह लोग हिमालय जा रहे है। यही नहीं अगर खोजबीन किया गया तो जहर खा लेंगी।इसके लिए वह सभी को अपने साथ साथ ले गई हैं। पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र का है।
एक साथ गायब हुई तीनों सहेली
पूरे मामले को लेकर परिजनों ने नगर थाना में गुमशुदगी को लेकर थाने में एक आवेदन दिया है। पुलिस इसके आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। परिजन ने बताया गया कि 13 मई से तीनों लड़की एक साथ अचानक गायब हो गईं। इसके बाद सभी लोगों ने काफी खोजबीन की। इसमें दो लड़की नाबालिग हैं। ये दोनों कम्पनीबाग इलाके की रहने वाली हैं।वहीं तीसरी लड़की गोलाबांध रोड इलाके की रहने वाली है। परिजन के मुताबिक, तीनों लड़की के पास मोबाइल है लेकिन अभी वह स्विच ऑफ बता रहा है। उसके जान पहचान वालो से भी जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन पता नहीं चला।
जांच में जुटी पुलिस, सीसीटीवी खंगाल रही
परिजनों ने बताया कि तीनों लड़कियां अपने-अपने घर में चिट्ठी छोड़ गई हैं। इन लड़कियों ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से तीन महीने के लिए किसी बाबा के पास जा रही है। भक्ति के लिए इस तरह की बात से तीनों के परिवार में अनहोनी की चिंता सताने लगी है। मामले पर नगर थाना के थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया की आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है। परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है। आसपास के लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। गुमशुदगी की रिपोर्ट को अभी दर्ज कर लिया गया।

admin
the authoradmin