Latest Posts

देश

‘प्रज्ज्वल को लाने विदेश नहीं जाएगी एसआईटी टीम’, रेवन्ना मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री ने पल्ला झाड़ा

5Views

बेंगलुरु/नई दिल्ली.

लोकसभा चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर हासन सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद से ही कर्नाटक की राजनीति में हलचल मच हुई है। हासन में मतदान होने के दूसरे दिन ही रेवन्ना जर्मनी फरार हो गए। इस मामले की जांच के लिए राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस ने विशेष जंच दल (एसआईटी) का गठन किया।

प्रज्ज्वल रेवन्ना को भारत वापस लाने के लिए सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं। इस बीच कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने बताया कि मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम प्रज्ज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए विदेश नहीं जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि हासन सांसद के बारे में इंटरपोल जानकारी साझा करेगा। परमेश्वर ने राजनीतिक नेताओं को इस मामले के संबंध में सार्वजनिक तौर पर बयान देने या जानकारी साझा करने से मना किया है। कांग्रेस नेता परमेश्वर ने कहा, "नहीं ऐसा कोई विकल्प नहीं है। ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया गया है और इंटरपोल जानकारी साझा करेगा। जिस देश में वह पाया जाएगा, वे इंटरपोल को सूचित करेंगे। फिर हमारी एजेंसी सीबीआई को इसके जरिए मालूम चलेगा और फिर उनसे हमें मालूम चलेगा। फिलहाल हमारे पास कोई जानकारी नहीं है।" मीडिया से बात करते हुए जी. परमेश्वर ने कहा, "मामले की जांच जारी है। जांच को प्रभावित न करने के लिए हम कोई जनकारी साझा नहीं कर रहे हैं।"

सार्वजनिक बयान देते समय सतर्क रहने का अनुरोध
भाजपा नेता देवराज गौड़ा को गिरफ्तार करने के मामले में कंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर भी कांग्रेस नेता ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "अगर कोई भी कुछ भी कहेगा, तो मैं उसपर प्रतिक्रिया नहीं दूंगा। हम सभी सार्वजनिक बयान का जवाब नहीं दे सकते। यह एक गंभीर मामला है, इसलिए जबतक जांच पूरी नहीं होती हम जानकारी साझा नहीं कर सकते हैं।"

admin
the authoradmin