Latest Posts

मनोरंजन

रणबीर कपूर स्टारर ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू

5Views

मुंबई

डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता के रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के प्रेप सेशन से रणबीर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। अब माना जा रहा है कि बुधवार 3 अप्रैल से मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल है, जिसे एक्ट्रेस आकृति सिंह ने शेयर किया है। फिल्म के सेट के बाहर से दो फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘रामायण डे 1’। आकृति ने सेट से जो फोटो शेयर किए उसमें एक अंडर कंस्ट्रक्शन सेट नजर आ रहा है। इसे पूरी तरह से कवर किया गया है पर इसमें पुराने जमाने के पिलर्स और मंदिर का स्ट्रक्चर नजर आ रहा है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म सिटी में गुरुकुल का सेट तैयार हो चुका है। यहां फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल में राम, लक्ष्मण और भरत के बचपन का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट शूटिंग कर रहे हैं। वहीं एक्टर शिशिर शर्मा इसमें गुरु वशिष्ठ के रोल में नजर आएंगे। जल्द ही रणबीर भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

पिछले हफ्ते ही इस फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई थी। चर्चा थी कि फिल्म में ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस साक्षी तंवर को रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाने के लिए कास्ट किया है। वो इसमें यश के अपोजिट नजर आएंगी। इससे पहले एक्ट्रेस इंद्रा कृष्णा ने रणबीर कपूर के साथ सेल्फी शेयर की थी। चर्चा है कि वो इस फिल्म में भगवान राम की माता रानी कौशल्या का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश, रावण का रोल करेंगे। वो जुलाई 2024 में फिल्म की शूटिंग जॉइन करेंगे। मेकर्स इस फिल्म के पहले पार्ट को साल 2025 के सेकेंड हाफ तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

admin
the authoradmin