Latest Posts

उत्तर प्रदेश

राजधानी लखनऊ में एक पति की शर्मनाक करतूत आई सामने

4Views

उत्तर प्रदेश

राजधानी लखनऊ में एक पति पर शर्मनाक करतूत सामने आई है। पत्नी ने पति पर आरोप लगाया है कि तीन तलाक के बाद हलाला के लिए दबाव बना रहा था। नहीं तैयार होने के बाद उसने घर से निकाल दिया। मदेयगंज कोतवाली में विवाहिता ने पति के खिलाफ तीन तलाक देने और हलाला के लिए दबाव बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है। पति के साथ ससुराल वालों पर भी आरोप है। जिन्होंने मीडिएशन के दौरान साथ रहने पर पति को महिला के खिलाफ भड़काया था।

कुम्हारन टोला निवासी महिला का निकाह निशातगंज निवासी मो. सलमान अहमद से हुआ था। ससुराल पहुंचने के साथ ही महिला को कम दहेज लाने का आरोप मढ़ कर प्रताड़ित किया जाने लगा। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने 11 जून 2023 को पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की एफआईआर कराई थी। इस बीच सलमान ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। वहीं, दर्ज कराए गए मुकदमे में जनवरी 2024 में मीडिशन हुआ। जिसके तहत महिला को पति के साथ वक्त गुजार कर समझौता करने के लिए कहा गया।

पीड़िता के मुताबिक साथ रहने के दौरान भी उसे प्रताड़ित किया गया। महिला के खिलाफ ससुराल वालों ने सलमान को भड़काते हुए हलाला करने का दबाव बनाया। जिसके लिए पीड़िता तैयार नहीं हुई। ऐसे में आरोपी ने पत्नी को घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर मदेयगंज राजेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

admin
the authoradmin