बिहार

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला, कहा- कांग्रेस डूबती हुई जहाज, इसके कैप्टन पर किसी को नहीं भरोसा

16Views

पटना
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और विधान परिषद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबती हुई जहाज है और इस जहाज के कैप्टन पर किसी को भी भरोसा नहीं है।

"देश की जनता को कांग्रेस पर भरोसा नहीं"
बुधवार को बिहार विधान परिषद परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस की कैप्टन पर जहाज में बैठे हुए किसी को भी यकीन नहीं है, इसलिए हर कोई चाहता है कि उस डूबते जहाज से कूद जाए। इसलिए पूरे देश की जनता को कांग्रेस पर भरोसा नहीं। अब तो कांग्रेसियों को ही कांग्रेस पर भरोसा नहीं है और कांग्रेस के साथ रहकर के राष्ट्रीय जनता दल की भी हालत यही हो गई है। राजद के भी नेताओं को लगता है कि कांग्रेस की तरह उसका भी राजद में कोई भविष्य नहीं है। भविष्य बीजेपी और एनडीए के साथ है। इसलिए बड़ी तादाद में विधायक इंडिया की तरफ आ रहे हैं। जिसका नतीजा हुआ कि चाहे वह यूपी हो या हिमाचल या फिर बिहार, कल कांग्रेस के लिए टूट का दिन था।

'किसी को भी कांग्रेस पार्टी में नहीं दिख रहा भविष्य'
वहीं, शाहनवाज ने राहुल गांधी की यात्रा पर तंज करते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा चल रहे हैं और उनके विधायक भारत तोड़ो यात्रा पर है। किसी को भी उस पार्टी में भविष्य नहीं दिख रहा है। हमारे बिहार के कुछ लोगों को भी यही लगता है कि महागठबंधन में महाफुट है।

admin
the authoradmin