मध्य प्रदेश

हिंदू बता रेप करता रहा सलमान, गर्भवती होने पर अबॉर्शन; भ्रूण को जमीन में दफनाया

13Views

कटनी  
मध्य प्रदेश के कटनी जिले में लव जिहाद का मामला आया है। यहां विशेष वर्ग के एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया ओर उसके साथ महीनों तक (रेप) शोषण करता रहा। इस दौरान युवती पांच महीने की गर्भवती हो गई तो उसका अबॉर्शन करवाकर भ्रूण को सुनसान इलाके में दफन कर दिया। मुस्लिम होने की जानकारी युवती को रिश्तेदारों से लगी तो उसने इसका विरोध किया और अपने परिवार वालों से बात करके पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कटनी जिले के थाना स्लीमनाबाद क्षेत्र के ग्राम लखनवारा का है। छह महीने पहले हिंदू युवती लखनवारा गई थी, जहां उसकी मुलाकात विशेष वर्ग के युवक सलमान से हुई। युवक ने लड़की को अपना नाम सलमान कुशवाहा बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान युवक ने जबरन संबंध बनाएं। युवती को रिश्तेदारों के जरिए पता चला कि युवक मुस्लिम है तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। युवक ने युवती के साथ मारपीट करते हुए धमकाया ओर उसका गर्भपात करवाकर शिशु को सुनसान इलाके में दफन करवा दिया।

मामले की जानकारी युवती ने किसी तरह अपने परिवारजनों को दी। जिन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत पुलिस की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया। स्लीमनाबाद थाना प्रभारी अखिलेश दहिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर धारा 374, 506 और 34 में मामला दर्ज करते हुए युवक की तलाश की ग। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गर्भपात की बात भी सामने आई है, शिशु का शव बरामद कर पीएम कराया जाएगा। मामले में जांच पड़ताल की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

admin
the authoradmin