सियासत

सचिन पायलट रायबरेली में राहुल गांधी के प्रचार के लिए पहुंचे, इस दौरान कहा- मंदिर-मस्जिद की राजनीति का सहारा ले रही BJP

5Views

रायबरेली
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट रायबरेली में राहुल गांधी के प्रचार के लिए पहुंचे हैं। सचीन पायलट ने यहां राहुल गांधी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि रायबरेली में एकतरफा चुनाव है। यहां से राहुल गांधी रिकॉर्ड मतों से जीत कर आएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पैरों तले से जमीन खिसक रही है। 4 जून को ‘इंडिया' गठबंधन के दलों को सरकार बनाने के लिए बहुमत मिलेगा।

सचिन पायलट ने आगे कहा कि राहुल गांधी के चुनाव लड़ने से न केवल रायबरेली में बल्कि पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन को मजबूती मिल रही है। रायबरेली के लोग यहां मन बना कर बैठे हैं कि राहुल गांधी को जिताना है। पूरे देश की निगाह इस चुनाव पर है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी पूरी ताकत और संसाधन लगा रही है, सत्ता का खूब दुरुपयोग किया जा रहा है। सिंगल और डबल इंजन दोनों यहां लगाए गए हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है क्योंकि लोग पहले ही मन बना चुके हैं।

उन्हें समझ आ गया है कि लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया- सचिन
सचिन पायलट ने यह दावा भी किया कि यह चुनाव जाति, धर्म और बिरादरी से ऊपर उठ चुका है। यह अब भविष्य का चुनाव है और रायबरेली के लोग राहुल गांधी को आशीर्वाद देने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि रायबरेली की जनता 20 मई को राहुल गांधी को भारी मतों से जिताएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता अब अजीब बयान दे रहे हैं। उन्हें समझ आ गया है कि लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया है। भाजपा अपने काम के आधार पर वोट नहीं मांग सकती, यही कारण है कि वे मंगलसूत्र, मंदिर-मस्जिद की राजनीति का सहारा ले रहे हैं।

admin
the authoradmin