Latest Posts

देश

काशी एक्सप्रेस में खाने में कीड़ा देखकर पैसेंजर के उड़े होश, लोगों ने किए गंदे-गंदे कमेंट, रेल मंत्री को मैसेज के जरिए की शिकायत

5Views

लखनऊ
बस के मुकाबले ट्रेनों में सफर करना लोगों को आरामदायाक लगता है। इसलिए देश के ज्यादातर लोग ट्रेन में सफर करते है। लेकिन इस दौरान यात्रियों को कई बार कड़वे अनुभवों का भी सामना करना पड़ता है। गोरखपुर से मुंबई जाने वाली काशी एक्सप्रेस में भी एक पैसेंजर के साथ कुछ ऐसा हुआ जो वो कभी नहीं भूल पाएगा। ट्रेन से यात्रा करना काफी आरामदायक होता है। हमारे देश की बड़ी आबादी सहूलियत के लिए ट्रेन से यात्रा करती है। लेकिन इस दौरान यात्रियों को कई बार कड़वे अनुभवों का भी सामना करना पड़ता है। गोरखपुर से मुंबई जाने वाली काशी एक्सप्रेस में भी एक पैसेंजर के साथ कुछ ऐसा हुआ जो वो कभी नहीं भूल पाएगा।

दरअसल, काशी एक्सप्रेस में परवेज नाम का एक यात्री सफर कर रहा था। इस दौरान ट्रेन में जब खाना मिला तो उसमें से कीड़ा निकला। यात्री ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया। यह घटना 13 मई की है। यात्री ने तस्वीर पोस्ट करने के बाद रेल मंत्री को टैग करते हुए लिखा कि अश्विनी वैष्णव जी, ट्रेन नंबर 15018 काशी एक्सप्रेस के खाने में कीड़ा मिला है। 13 मई को शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 7 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस आंकड़े से आप समझ जाएंगे कि यह तस्वीर किस कदर वायरल हो रही है।
 
लोगों ने किए गंदे-गंदे कमेंट
यूजर्स भी जमकर इस तस्वीर पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने इस मामले पर अपनी नाराजगी जताई है। कई यूजर ने लिखा है कि रेलवे टिकट के लिए अच्छे-खासे पैसे लेती है लेकिन फिर भी इतनी बुरी सुविधाएं दी जाती है। हालांकि इस पर रेलवे सेवा ने भी रिप्लाई किया है। रेलवे सेवा ने लिखा है- सर प्लीज अपना पीएनआर और मोबाइल नंबर डायरेक्ट मैसेज में भेजें। बहरहाल, इस मामले पर आप क्या कहना चाहेंगे? अपनी राय जरूर कमेंट सेक्शन में कहें।

admin
the authoradmin