मनोरंजन

17 मई को रिलीज होगा पंचायत 3 का ट्रेलर? 28 मई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम वेब सीरीज

5Views

मुंबई

साल 2020 में लॉकडाउन के समय लोगों का झुकाव वेब सीरीज की तरफ ज्यादा बढ़ गया. कुछ वेब सीरीज को तो बहुत ही पसंद किया गया और मेकर्स अब उनके आगे के सीजन लेकर आ रहे हैं. उन वेब सीरीज में से एक पंचायत भी है जिसका तीसरा सीजन अब आने वाला है. इसका पहला सीजन 2020 में आया और दूसरा सीजन 2022 में आया था.

अब पंचायत का तीसरा सीजन इसी साल 28 मई को रिलीज होने वाला है.पंचायत 3 के पोस्टर से लेकर टीजर तक और रिलीज डेट से लेकर ट्रेलर की रिलीज डेट का इंतजार फैंस को काफी रहा है. अब मेकर्स और कास्ट ने पंचायत 3 का ट्रेलर कब आएगा उसकी तारीख भी बता दी है. चलिए आपको भी वो तारीख बता देते हैं.पंचायत वेब सीरीज को टीवीएफ यानी द वायरल फीवर नाम के प्रोडक्शन में बनाया गया है. इसी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पंचायत का एक पोस्टर शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में बताया गया, ट्रेलर की तारीफ लॉक हो गई है.

पोस्टर के ऊपर लिखा है कि पंचायत 3 का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होगा.इस पोस्टर को देखकर आप आने वाली सीरीज की असल कहानी समझ सकते हैं. फिर भी वेब सीरीज देखने में काफी मजा आने वाला है. इसमें सचिव जी और प्रधान की बेटी की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. वहीं बकासुर और प्रधान की दुश्मनी भी देखने को मिलेगी. कुल मिलाकर पंचायत 3 बहुत ही धमाल मचाने वाली है.दीपिक कुमार मिश्रा के निर्देशन में बनी पंचायत की तीनो सीरीज लाजवाब रही है. पंचायत 3 आने वाली 28 मई को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करेगी. इसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, सांविका और नीना गुप्ता अहम रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंचायत यहीं नहीं रुकेगी बल्कि इसका चौथा पार्ट भी आने वाले एक-दो साल में रिलीज किया जा सकता है.

admin
the authoradmin