देश

उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस ने देश को घोटालों के सिवा कुछ नहीं दिया

8Views

पिथौरागढ़
उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पिथौरागढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वागत किया। इसके बाद जेपी नड्डा मुख्यमंत्री के साथ देव सिंह ग्राउंड पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और भाजपा उम्मीदवार के लिए जनता से समर्थन मांगा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक जनता के साथ धोखा किया है। कांग्रेस ने देश को घोटालों के सिवा कुछ नहीं दिया। कांग्रेस ने नभ, जल, थल तीनों जगह घोटाले किए हैं। उत्तराखंड वीरों की भूमि है। कांग्रेस ने भारत की सेना पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस ने सेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए। कांग्रेस सेना के हर एक्शन का प्रमाण मांगती है।

जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। आज भारत तमाम क्राइसिस के बाद भी आर्थिक जगत में आगे बढ़ रहा है। 2014 के बाद भारत ने आत्मनिर्भरता की ओर कदम बढ़ाए हैं। पीएम आवास योजना के जरिए गरीबों को घर मिला, जिसमें 1 लाख आवास केवल उत्तराखंड में बने। इसमें भी 11 हजार सिर्फ पिथौरागढ़ जिले में बनाए गए हैं।

जेपी नड्डा ने जनता से तीसरी बार अजय टम्टा के साथ प्रदेश में बीजेपी के सभी कैंडिडेट को जिताने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड लोकसभा चुनाव में विजयश्री की हैट्रिक लगाने को तैयार है। देवतुल्य जनता के अपार समर्थन और उत्साह से साफ है कि जनता ने प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर विकास एवं राष्ट्रवादरूपी 'कमल' खिलाने का मन बना लिया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अगले पांच साल पूर्ण रूप से विकसित भारत और सुशासन को समर्पित होंगे।

admin
the authoradmin