Latest Posts

सियासत

मोदी को पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे जहां अलग-अलग जगहों पर रैलियों को संबोधित किया, कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की

6Views

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के तहत अलग-अलग जगहों पर रैलियों को संबोधित किया। इसी बीच पश्चिम बंगाल से पीएम मोदी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मंच से उतरने के बाद भाजपा के कई कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। 1.35 मिनट का यह वीडियो भावुक कर देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी रैली को संबोधित करने के बाद महिला और अन्य कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इसी दौरान महिला कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी को देख हाथ जोड़कर अभिवादन करती हैं। वहीं, एक महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेने की कोशिश करती हैं। लेकिन, पीएम मोदी महिला कार्यकर्ता को ऐसा करने से रोकते हैं और खुद झुककर उन्हें प्रणाम करते हैं। इसके बाद पीएम मोदी महिला कार्यकर्ता को आशीर्वाद देते हैं।

सभी महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी को देखकर भावुक हो जाती हैं और उनके सामने झुककर प्रणाम करती हैं। पीएम मोदी महिला कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से रोकते हैं। इस दौरान महिला कार्यकर्ता 'हर घर मोदी' के नारे भी लगाती हैं। पार्टी के अन्य कार्यकर्ता पीएम मोदी से मिलने के बाद इस कदर इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपना अनुभव शेयर किया। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद महिला कार्यकर्ता ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मैं उनसे सामने से मिल पाई। पीएम मोदी से पहली बार मिलने को लेकर मैं बहुत नर्वस थी। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी की उनकी अच्छे से बात भी हुई।

इससे पहले हुगली रैली में पीएम मोदी को मदर्स डे पर शख्स ने उनकी मां हीराबेन की पेंटिंग दी। जब पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी, उनकी नजर भीड़ में खड़े दो लोगों पर पड़ी। उनके हाथ में पीएम मोदी की मां की पेंटिंग थी। पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि आप इतने प्यार से पेंटिंग लेकर आए हैं और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं। हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दुर्गा मां और काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं।

admin
the authoradmin