मनोरंजन

हीरामंडी द डायमंड बाजार की शूटिंग के दौरान 12 घंटे गंदे पानी में रही मनीषा कोइराला

6Views

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला वेबसीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार की शूटिंग के दौरान 12 घंटे गंदे पानी में रहीं। संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा ,संजीदा शेख, फरदीन खान और शेखर सुमम जैसे कलाकार शामिल हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाजार हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुयी है।‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में मनीषा कोईराला ने मल्लिका जान का किरदार निभाया है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

मनीषा कोईराला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने ‘हीरामंडी’ के एक सीन के लिए 12 घंटे तक मेहनत की थी।उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फाउंटेन सीक्वेंस सबसे ज्यादा फिजिकल चैलेजिंग साबित हुआ। इसके लिए मुझे 12 घंटे से भी ज्यादा समय तक पानी के फव्वारे में डूबे रहना पड़ा।हालांकि संजय ने सोच-समझकर ये फैसला किया था कि पानी गर्म और साफ हो, लेकिन कुछ ही घंटों में पानी गंदा हो गया। क्योंकि मेरी टीम के लोग, सिनेमैटोग्राफर और आर्ट डायरेक्टर सीन का काम करने के लिए पानी में उतर रहे थे। मेरे शरीर उस गंदे पानी में भीग गया था।भले ही शूटिंग के आखिर तक मैं थक चुकी थी, फिर भी मुझे अपने दिल से खुशी महसूस हुई। मेरी बॉडी ने स्ट्रेस झेला और लचीली बनी रही। मुझे पता था कि मैंने एक क्रिटिकल फिजिकल टेस्ट पास कर लिया है, जो आपके लिए सोचते हैं कि आपका समय आया और चला गया, चाहे वो उम्र, बीमारी या किसी सेटबैक की वजह हो बस कभी हार न मानें. आप कभी नहीं जानते कि आपके आसपास क्या आपका इंतजार कर रहा होगा।

मनीषा कोईराला ने इससे पूर्व संजय लीला भंसाली के साथ वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में काम किया था। इस फिल्म से संजय लीला भंसाली ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। फिल्म खामोशी द म्यूजिकल में सलमान खान और नाना पाटेकर ने भी अहम भूमिका निभायी थी।

admin
the authoradmin