Latest Posts

बिहार

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की बदजुबानी, सम्राट चौधरी के माता-पिता कौन हैं यह हमें ही पता नहीं

5Views

पटना.

बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं का एक-दूसरे पर निजी हमला बेहद निचले स्तर तक पहुंच गया है। 'अमर उजाला' ऐसी भाषा के खिलाफ खड़ा है, लेकिन वोटरों के बीच सार्वजनिक तौर पर बोली गई ऐसी बातों को सामने लाना भी हमारी जिम्मेदारी है। इसी कड़ी में आज शब्दश: पहले यह पढ़ें कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को किडनी देने के बाद अब सारण लाेकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के बारे में क्या कहा?

भाजपा प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ उतरीं रोहिणी आचार्य अपने क्षेत्र सारण में मीडिया से बात करते समय सम्राट चौधरी से संबंधित सवाल आने पर भड़क उठीं। उन्होंने कहा- "सम्राट चौधरी के पास गाली देने के अलावा काम नहीं है। बेरोजगारी तो दूर किए नहीं हैं। उनसे पूछिए कि 15 साल में क्या किया? वो किसके बेटे हैं? हमको तो पता ही नहीं है। उनकी माताजी, पिताजी …? उनके बेटा-बेटी …? या, सब पड़ोसी ….?"
मीडिया पर भी कसा तंज, कहा- सब गोदी मीडिया के लोग हैं
भाजपा के द्वारा लगातार लालू परिवार पर हमले क्यों किये जा रहे हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए रोहिणी ने कहा कि यह सवाल तो आपको उनसे पूछना चाहिए कि आपलोग क्यों लालू परिवार के पीछे पड़े हुए हैं, आपलोग अपने काम की गिनती करवाईये। लेकिन आपलोग उन लोगों से यह सब सवाल पूछते नहीं हैं। तभी तो हम   मीडिया में आ ही नहीं रहे हैं। यह सब बात मीडिया में आना ही नहीं है क्यों कि सब गोदी मीडिया लोग है, जो भाजपा सवाल भेजती है वही सब सवाल आपलोग पूछते हैं जैसे परिवारवाद…।

admin
the authoradmin