Latest Posts

सियासत

जीतू पटवारी को तुरंत देना चाहिए इस्तीफा : बीजेपी

5Views

 भोपाल

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान मध्य प्रदेश में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकी। पार्टी के खराब प्रदर्शन पर जीतू पटवारी के इस्तीफे को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। इस बीच बीजेपी ने कहा है कि पीसीसी चीफ को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि जीतू पटवारी के कार्यकाल में कांग्रेस ने हार का इतिहास रचा है। पटवारी के गृह क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भाग गया। उन्हें डमी प्रत्याशी तक नहीं मिले। नेहरू की कांग्रेस की पटवारी ने दुर्गति कर दी। अब कांग्रेस को नए अध्यक्ष की तलाश शुरू करनी चाहिए।

बता दें कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। यहां तक बीजेपी ने कमलनाथ का गढ़ मानी जाने वाली सीट छिंदवाड़ा पर भी कब्जा कर लिया।  

बता दें कि शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई गई। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। जिसमें CWC के सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल, एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी शामिल हुए।

admin
the authoradmin