Latest Posts

बिहार

बिहार में हिरासत में खड़े शख्स की जज के सामने पिटाई, खुद जमानत पर बाहर था पीटने वाला

5Views

भागलपुर.

भागलपुर कोर्ट परिसर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां कोर्ट रूम में तारीख पर पहुंचे जमानत पर बाहर आरोपित को कस्टडी में मौजूद आरोपित ने पिटाई कर दी। वहीं इस दौरान कोर्टरूम में न्यायाधीश सहित वहां पर तमाम लोग  भौचक्के रह गए।
जानकारी के अनुसार मामले में तारीख पर जमानत पर मुक्त अभियुक्त चंदन यादव, पवन यादव, सुबोध प्रसाद सिंह, सुनील कुमार सिंह सहित न्यायिक हिरासत में गांजा यादव कटघर में खड़े थे।

आपसी विवाद को लेकर हथकड़ी लगे आरोपित गांजा यादव ने इसी दौरान कटघरे में खड़े चंदन यादव को पीट दिया। इसकी वजह से चंदन यादव कटघरे से बाहर गिर गया। मारपीट में घायल चंदन ने बताया कि उक्त सारी घटना न्यायाधीश की मौजूदगी में हुई है। मामले में न्यायाधीश ने कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया। मामले को लेकर जमानत पर पहुंचे आरोपीत चंदन यादव ने बताया कि हम लोग सभी एक ही मामले में कोर्ट में आज तारीख के लिए आए हुए थे। इसी दौरान कस्टडी में आरोपित गांजा यादव ने मुझे कटघरे में ही मारा, गाली गलौज और धमकी देना शुरू कर दिया और यह भी कहा कि जेल से छूट कर आऊंगा तो तुम्हें जान से मार दूंगा। फिलहाल उक्त मामले में देर शाम में जोगसर थाना में जमानत पर बाहर आरोपित के द्वारा लिखित आवेदन दर्ज कराई गई है।

admin
the authoradmin