Latest Posts

छत्तीसगढ़

बालोद में अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर बोलै हमला, ‘सेना की उपलब्धि पर सवाल उठाते और नक्सलियों को पालते हैं’

9Views

बालोद.

बालोद जिले के गुंडरदेही नगर में सेन समाज द्वारा सेन जयंती का आयोजन किया गया जहां पर बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव शामिल हुए यहां पर उन्होंने नक्सलवाद के मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 5 साल कांग्रेस के कार्यकाल में नक्सलियों को पालने पोसने का काम कांग्रेस सरकार ने किया है बस्तर के साथ अन्याय किया अब बस्तर के लोगों के साथ न्याय हो रहा है,

शांति बहाली हो रही है कांग्रेस के लोग कभी नहीं चाहते कि बस्तर का विकास हो,  अच्छी शिखा और स्वास्थ्य मिले। उन्होंने कहा जब भी हमारे जवान उपलब्धियां हासिल करते हैं तो सवाल उठाने का काम कांग्रेस के लोग करते हैं। दरअसल हाल ही में हुए एनकाउंटर को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री का कवासी लखमा ने सवाल उठाते हुए उसे फर्जी करार दिया है पूरा मामला बीजापुर के पीडिया से जुड़ा हुआ है। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि सेन जी महराज हमे सदैव प्रेरणा देते आए हैं, उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी जी समाज की महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है आज हमने महतारी वंदन योजना लाकर माताओं का सम्मान करने का काम किया है वास्तविकता यह है पहले बेटियां आयोजनों से दूर रहती थी पर आज बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है उन्होंने कहा कि महतारी वंदन से लेकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसी योजनाएं मील का पत्थर साबित हुई है।

बन सकते हैं देश का नंबर वन राज्य
उन्होंने कहा सेन समाज आज हर क्षेत्र में आगे बढ़कर काम कर रही है आज मोदी जी ने समाज का सम्मान बढ़ाते हुए कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम किया है छत्तीसगढ़ के लोग बड़े आराम से मिलजुलकर रहते हैं ईमानदार मेहनती जनता है हमारी हमारे पास इतनी ताकत है हम देश का नंबर वन राज्य बन सकते हैं इसके साथ ही फिल्म कलाकार और महिला विंग की सेन समाज के अध्यक्ष मोना सेन ने कहा कि यहां पर बालोद एक ऐसा क्षेत्र है जहां समाज में सबसे ज्यादा एक जुटता देखने को मिलती है।

आदर्श विवाह सहित उत्कृष्ट काम करने वालो का सम्मान
इस आयोजन में उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने यहां पर मौजूद आदर्श विवाह के दंपतियों को आशीर्वाद भी दिया इसके साथ ही समझ में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं का उन्होंने सम्मान किया उन्होंने कहा कि समाज के बच्चे आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं समाज के लोगों ने इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साहू का आभार व्यक्त किया।

admin
the authoradmin