Latest Posts

देश

सलमान के घर फायरिंग केस में छठा आरोपी हरपाल सिंह हरियाणा से गिरफ्तार

7Views

मुंबई

सलमान खान के घर के बाहर अप्रैल में हुई फायरिंग ने पूरी इंडस्ट्री और बॉलीवुड फैन्स को शॉक कर दिया था. 14 अप्रैल को हुई इस घटना के बाद से ही मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है, अब इस मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले ही पुलिस ने मामले के पांचवें आरोपी, मोहम्मद चौधरी को राजस्थान से गिरफ्तार किया था.

हरियाणा से गिरफ्तार हुआ छठा आरोपी
सलमान के घर पर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने छठे आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. जानकारी में बताया गया कि गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम हरपाल सिंह है. हरपाल पर आरोप है कि उसने, मोहम्मद रफीक चौधरी को पैसे दिए और रेकी के लिए कहा.

पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले पंजाब से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. उसके बाद दो आरोपी भुज, गुजरात में पकड़े गए थे. अब राजस्थान और हरियाणा से हुई गिरफ्तारियां बताती हैं कि सलमान के घर पर हमले का ये केस कितना बड़ा है.

बिश्नोई गैंग ने ली थी हमले की जिम्मेदारी
14 अप्रैल को सुबह सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक से आए दो शूटर्स ने 5 राउंड फायरिंग की थी. जहां एक गोली सलमान के घर की दीवार पर लगी, वहीं एक गोली सलमान के घर पर लगे नेट को चीरती हुई सीधा उनके घर के अंदर, ड्राइंग रूम की दीवार पर लगी. फायरिंग करने वाले हमलावर अपनी बाइक मौके पर हो छोड़कर फरार हो गए थे.

पुलिस ने इन दोनों शूटर्स विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया था. इस मामले में कुछ दिन पहले एक बड़ा ट्विस्ट ये आया कि पंजाब से गिरफ्तार किए गए अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी.

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने, इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. इस दावे की पुष्टि नहीं करता है. मगर इतना जरूर है कि इस मामले में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई को मुख्य आरोपी बनाया है.

 

admin
the authoradmin