साक्षात्कार

NIA में जॉब हासिल करने का शानदार मौका, निकली है बंपर वैकेंसी, 112000 मिलेगी सैलरी

6Views

 नईदिल्ली
गृह मंत्रालय (MHA) के अधीन काम करने वाली नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) में नौकरी पाने का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है. इसके लिए एनआईए ने सब इंस्पेक्टर और इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे NIA की आधिकारिक वेबसाइट nia.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

एनआईए के इस भर्ती के तहत कुल 114 पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो ‘रोजगार समाचार’ में प्रकाशन की तिथि से 60 दिनों के भीतर अप्लाई कर दें. इन पदों पर जो भी नौकरी करना चाहते हैं, वे दिए गए बातों को सबसे पहले ध्यान से जरूर पढ़ें.

एनआईए में इन पदों पर होगी बहाली
इंस्पेक्टर के पदों की संख्या- 50
सब इंस्पेक्टर के पदों की संख्या- 64
कुल पदों की संख्या: 114

एनआईए में कौन कर सकता है आवेदन
नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) में जो भी इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर बनना चाहते हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

एनआईए में आवेदन करने की कितनी है आयु सीमा
एनआईए के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आयुसीमा अंतिम तिथि तक 56 वर्ष से कम होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

एनआईए में ऐसे होगा चयन
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन उनकी योग्यता और उनके आवेदन डॉक्यूमेंट्स की पूर्णता के आधार पर किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

एनआईए में ऐसे करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपने आवेदन फॉर्म के साथ संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ एसपी (प्रशासन), एनआईए मुख्यालय, सीजीओ कॉम्प्लेक्स के सामने, लोधी रोड, नई दिल्ली-110003 को भेजना होगा.

admin
the authoradmin