देश

हैदराबाद में चलती हुई बुलेट का फ्यूल टैंक फटा, हैदराबाद में 10 लोग जख्मी

7Views

हैदराबाद

   तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) में एक चलती बुलट में विस्फोट होने से बड़ा हादसा हो गया. घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है. हैदराबाद भवानीनगर पुलिस स्टेशन इलाके में वोल्टा होटल के पास एक चलती हुई बुलेट बाइक में विस्फोट हो गया, जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया. अकबर फंक्शन हॉल के पास बुलेट बाइक का ईंधन टैंक फटने के बाद विस्फोट हो गया और इस दौरान कथित तौर पर दस लोग झुलस गए. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए प्रिंसेस एसरा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

मौके पर पहुंचा पुलिस और दमकल विभाग

रोड पर बाइक में विस्फोट के बाद हुए हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे. इसके अलावा दमकल गाड़ियां भी हादसे की जगह पहुंंचीं और ऑपरेशन शुरू किया गया.

और ये विस्फोट हुआ. कहा जा रहा है कि हादसे में दस लोग घायल हुए. और कई गंभीर रूप से जल गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए प्रिंसेस एसरा हॉस्पिटल में ले जाया गया.

 पुलिस का कहना है कि रविवार 12 मई की शाम, एक कपल मोटरसाइकिल पर जा रहा था. तभी मोटरसाइकिल ने आग पकड़ ली. आग बुझाने के लिए लोग इकट्ठा हुए. लेकिन आग बुझाने के बीच ही गाड़ी का पेट्रोल टैंक फट गया. उस वक्त गाड़ी के आसपास काफी लोग मौजूद थे. जिसकी वजह से एक पुलिस कर्मचारी और कई लोग झुलस गए.

पानी से बुझाने लगे थे आग

पुलिस के मुताबिक मोटरसाइकिल में आग लगने के बाद कपल उतर गया था. लेकिन आसपास के लोग मोटरसाइकिल में पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे. फिर अचानक उसका टैंक फट गया.

पुलिस ने ये भी बताया कि हादसे में पास खड़ी दो और मोटरसाइकिल में भी आग लग गई. पास की एक दुकान को भी नुकसान पहुंचा.

दमकल विभाग पहुंचा मौके पर

इसके बाद रोड हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे. दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं. जिसके बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

admin
the authoradmin