Latest Posts

मध्य प्रदेश

शहडोल रेलवे के यार्ड में मालगाड़ी के चार डिब्बे पलटे, कोयला लेकर राजस्थान जा रही थी

1View

शहडोल

 गुरुवार की सुबह मालगाड़ी के चार डिब्बे शहडोल स्टेशन से लगे यार्ड पर पलट गये हैं। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है,ले कार्य जारी हो गया।जानकारी लगते ही मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गये और बचावकिन डिब्बे पलटने से रेलवे को नुकसान हुआ है।

डिब्बे पलटे उसके पश्चात ही रेलवे का सायरन कई बार बजा

मिली जानकारी के अनुसार एक मालगाड़ी सूरजपुर छत्तीसगढ़ से कोयला लोड़ कर राजस्थान जा रही थी। कोयले से भरी मालगाडी जैसे ही शहडोल स्टेशन से लगे यार्ड पर पहुंची तो उसके चार डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गये। यह दुर्घटना सुबह 6 .40 बजे की बताई गई है। जैसे ही मालगाडी के डिब्बे पलटे उसके पश्चात ही रेलवे का सायरन कई बार बजा। जिस कारण आधे शहर के लोग यह सोचने पर मजबूर हो गये कि कहीं कुछ अनहोनी हो गई है।
कोई हताहत नहीं

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यार्ड लाइन 10 पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे हैं जिस कारण ट्रेनों के आवागमन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। ट्रेनों का आवागमन यथावत जारी है। उधर पटरी से पलटे हुये डिब्बों को हटाने का काम तेजी के साथ शुरू हो गया है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यात्री ट्रेनों में इसका कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि मेन लाइन से हटकर यार्ड में दुर्घटना घटी है। यार्ड में रेस्क्यू आपरेशन किया जा रहा है वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

admin
the authoradmin