Latest Posts

Uncategorized

CSK vs RR: पिच का अंदाजा नहीं लगा सकी RR, संजू सैमसन ने कहा- हार से लेंगे सबक

16Views

इंदौर
आईपीएल 2024 का 61वां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ। चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार बल्लेबाज व गेंदबाजी के दम पर 5 विकेट से मैच जीत गई। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी कर सिर्फ 141 रन ही बना सकी। चेन्नई सुपर किंग्स ने 18.2 ओवर में 145 रन बना लिए। राजस्थान के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना कठिन होता जा रहा है। राजस्थान ने लगातार तीन मैच हारे हैं।

राजस्थान को अभी दो मैच और खेलने हैं। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उसे 1 मैच ही जीतना है, लेकिन वह लगातार तीन मैच हार चुकी है। टीम का आत्मविश्वास डगमगा रहा है। इस हार के बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन बहुत निशान नजर आए। उन्होंने कहा कि उनसे पिच को समझने में गलती हो गई।

सैमसन ने कहा- हार से लेंगे सबक
संजू सैमसन ने कहा कि पिच को देखकर लग रहा था कि यह काफी धीमी है। हम अगर मैच में 170-175 रन भी बना लेते हैं, तो काफी रहेगा। हमने अपने लक्ष्य से 20-25 रन कम बनाए। चेन्नई को पिच की स्थिति के बारे में अच्छे से पता था, क्यों कि वह घर में ही थे। सिमरजीत की गेंदबाजी ने हमें काफी परेशान किया। ऐसा होता ही है कि घर के बाहर मैच खेलने में पिच का अंदाजा सही से नहीं लग पाता है।

हार से मिला अनुभव
सैमसन ने आगे कहा कि चेन्नई में दिन में बहुत गर्मी पड़ती है। ऐसे में पिच की गति धीमी हो जाती है, जिससे बल्लेबाजी करने में थोड़ी समस्या आती है। चेन्नई ने हमसे बल्लेबाजी भी अच्छी की है। कभी-कभी परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता है। तीन हार से हमें काफी कुछ सीखने को मिला है।

admin
the authoradmin