सियासत

बीजेपी मुख्यालय में मनेगा जश्न, कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे मोदी

15Views

नईदिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम साढ़े छह बजे पहुंच जाएंगे बीजेपी ऑफिस एक बड़ी खबर आपको बता रहे हैं। सूत्रों के हवाले से ये बड़ी खबर कि देखिए पाँच बजे से जश्न मनाना हालांकि जश्न की तस्वीरें अभी से आने लगी हैं बीजेपी दफ्तर के बाहर से लेकिन official तौर पर उस वक्त तक जीत का announcement भी हो चुका होगा और उसके बाद में जो लड्डू बन चुके थे बीजेपी दफ्तर में वो बँटने भी शुरू हो जाएंगे और उसी वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे। इसके अलावा हो सकता है कि कुछ और भी बड़े चेहरे बीजेपी दफ्तर पहुंचे।

कांग्रेस का सूपड़ा साफ़, मोदी है तो मुमकिन है- केशव प्रसाद मौर्या

चुनावी नतीजों के बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने एक्स पर लिखा है, ”कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो रहा है! मोदी है तो मुमकिन है.”

अमित शाह ने वीडी शर्मा को फोन पर दी शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश के रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बादकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को फ़ोन कर शुभकामनाएं दी हैं. यहां बीजेपी को 230 सीटों में से 142 और कांग्रेस को 85 सीट मिलती दिख रही हैं. वहीं तीन सीटों पर अन्य आगे हैं.

राजस्थान में कांग्रेस को 42 फीसदी वोट मिले- चुनाव आयोग

चुनाव आयोग के मुताबिक राजस्थान में कांग्रेस को 42 फीसदी वोट मिले हैं. वहीं बीजेपी को 49 फीसदी वोट मिले हैं. यहां बीजेपी 115 सीटों पर और कांग्रेस 72 सीटों पर आगे है. वहीं अन्य 12 सीटों पर आगे चल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के रुझानों में बीजेपी को बहुमत

छत्तीसगढ़ में बीजेपी एक बार फिर कांग्रेस से आगे हो गई है. यहां रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिल गया है. यहां बीजेपी 48 और कांग्रेस 40 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं दो सीटों पर अन्य आगे चल रहे हैं.

MP में फिर सरकार बनाने जा रही है BJP- सीएम शिवराज सिंह चौहान

वोटों की गिनती के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर लिखा है, '''भारत माता की जय, जनता जनार्दन की जय' आज मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ फिर सरकार बनाने जा रही है.भाजपा के सभी प्रत्याशियों को हृदय से शुभकामनाएं.''

 

admin
the authoradmin