Latest Posts

बिहार

बिहार-दरभंगा में पति ने दिल्ली से आकर पत्नी को मार डाला, लव मैरिज के बाद से ही हो रहा था विवाद

5Views

दरभंगा.

दरभंगा के सकतपुर थाना क्षेत्र के नदियामी हरिहरपुर हनुमान मंदिर के पास पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दो साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही दोनों की बीच विवाद होने लगा था। शनिवार शाम अचानक आरोपी ने धारदार हथियार वारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान अलीनगर थाना क्षेत्र की रहनेवाली पिंकी कुमारी (22) के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी पति राम कुमार राम को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार राम कुमार दिल्ली का रहने वाला है। जबकि मृतका पिंकी कुमारी  दरभंगा जिला के अलीनगर थाना क्षेत्र के लीलपुर गांव की रहनेवाली थी। दो वर्ष दोनो का लव मैरिज दिल्ली में हुआ था लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनो के बीच विवाद होना शुरु हो गया था। इस कारण पिंकी कुमारी चार पांच महीने पहले दिल्ली से अपने पति का घर छोड़कर वह अपने मायके आ गई थी। बीते सात जून को उसका पति रामकुमार दिल्ली से दरभंगा पहुंच गया उसके आते ही फिर से दोनों में लड़ाई-झगड़ा होने लगा था। इसी क्रम में शनिवार की देर शाम मृत सब्जी लाने के लिए बाजार गई थी। इस दौरान पति राम कुमार किसी धारदार हथियार से उसपर वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर कुछ देर के लिए सनसनी फैल गई। लेकिन, स्थानीय लोगों ने मामले को समझते ही खदेड़कर हत्यारे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

धारदार हथियार से वारकर मार डाला
अलीनगर थानेदर मनीष कुमार ने बताया कि एक महिला की उसके पति ने ही धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी है। दोनों ने दो वर्ष पूर्व ही लव मैरिज किया था। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानेदार ने कहा कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

admin
the authoradmin