Latest Posts

उत्तर प्रदेश

बारातियों की बोलेरो और ट्रैक्टर में टक्कर, जौनपुर में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

2Views

जौनपुर

 उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 5 की हालत गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बोलेरो गाड़ी में अराजकतत्वों ने आग लगा दी।

यह हादसा सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बछुआर गांव का मामला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के छतौना गांव से जौनपुर के महाराजगंज केवटली गांव में बारात गई हुई थी। बारात से वापस जाते समय ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत के बाद यह हादसा हुआ।

भोजन के बाद देर रात प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थानांतर्गत लछिपट्टी गांव निवासी राहुल निषाद (24), छतौना निवासी दीपक (26), राजन, आशीष, गोलू, भैरोपुर निवासी राजेश कुमार आदि एक बोलेरो पर सवार होकर वापस निकले। वाहन को वहीं का इम्तियाज चला रहा था। जैसे ही बोलेरो बछुआर स्थित हाइवे पर पहुंची सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़कर पलट गई।

हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। आवाज़ सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। बारातियों को किसी तरह बोलेरो से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक राहुल निषाद और दीपक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी। अन्य सभी घायल हुए थे।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी बदलापुर में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के वहां से हटने के बाद किसी ने बोलेरो में आग लगा दी।

admin
the authoradmin