Latest Posts

मध्य प्रदेश

मंच पर भाषण ना देने से नाराज कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने दिया इस्तीफा

5Views

बैतूल

बैतूल लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने रामू टेकाम को फिर से उम्मीदवार बनाया है। बुधवार को रामू टेकाम का नामांकन दाखिल कराने पहुचे जीतू पटवारी, भवर जितेंद्र सिंह, अरुण यादव और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा को संबोधित किया। सभा के बाद जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा नाराज हो गए।

दरअसल सुनील शर्मा मंच से भाषण देना चाहते थे और समय अभाव के चलते कार्यक्रम को शार्ट कर दिया गया था, जिसके बाद सभा को उम्मीदवार रामू टेकाम, भवर जितेंद्र सिंह सहित पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने संबोधित किया। कार्यक्रम में भाषण देने वालों की लिस्ट से जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा का नाम हटा दिया गया था। सभी नेताओं के जाने के बाद सुनील शर्मा ने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम लिखा गया है। वहीं एक प्रति कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी को भी भेजी गई है। बैतूल कांग्रेस जिला अध्यक्ष की नाराजगी और इस्तीफे के बाद भाजपा को मुद्दा मिल गया है।
 

कार्यक्रम में भाषण देने का नहीं दिया मौका
बैतूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुनील शर्मा ने आरोप लगाया है कि उन्हें मंच पर भाषण देने का मौका नही दिया गया। आरोप है कि हेमंत बागद्रे जिला अध्यक्ष ग्रामीण सहित हरदा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ओम पटेल को भाषण देने के लिए मंच पर बुलाया गया। बता दें कि सुनील शर्मा डेढ़ वर्ष पूर्व कांग्रेस पार्टी के पूर्ण अध्यक्ष थे, लेकिन बाद में उन्हें बैतूल शहर की जिम्मेदारी देकर हेमंत बागद्रे को जिला अध्यक्ष ग्रामीण बना कर सुनील शर्मा का कद छोटा कर दिया गया था।

admin
the authoradmin