छत्तीसगढ़

तेज रफ्तार धान से भरे हुए ट्रक ने एनएच 49 में सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को कूचला

7Views

अकलतरा

तेज रफ्तार धान से भरे हुए ट्रक ने एनएच 49 में सड़क किनारे चल रहे ग्रामीण को अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही ग्रामीण की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश देकर शव को पीएम के लिए अकलतरा अस्पताल भेजा गया। घटना अकलतरा थाना के ग्राम अमरताल के आनन्दम धाम के पास की है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात्रि करीब 7:30 बजे तिलई निवासी सुधीर कुर्रे (40) पिता दिलीप कुर्रे अमरताल से अपने गांव तिलई की ओर जा रहा था। इस बीच पीछे से ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेए 3274 धान लोड कर जांजगीर की ओर जा रहा था। सुधीर कुर्रे अमरताल के आनंदम धाम के पास पहुंचा था की तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और स्वजन भी पहुंच गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम शुरू कर दिया।

सूचना मिलने पर अकलतरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और ग्रामीण व स्वजन को समझाइश देकर चक्काजाम समाप्त कराया। आधे घंटे की समझाइश के बाद माहौल शांत हुआ। तब तक सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को शव सौंप दिया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया था । ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और मामले की जांच कर रही है।

admin
the authoradmin