Latest Posts

विदेश

अमेरिका के कंसास शहर में एक रेस्तरां में हैरान करने वाला मामला सामने आया, रेस्तरां के वेटर ने कबूली गंदी हरकत

3Views

वॉशिंगटन
अमेरिका के कंसास शहर में एक रेस्तरां में हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां काम करने वाला एक वेटर ऐसी गंदी हरकतें करता था जिसका पता चलने के बाद लोग  बीमार पड़ने लगे। 21 साल के जेस क्रिश्चियन हैनसन ने स्वीकार किया कि वह खाने पर अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ देता था। इसके अलावा खाने पर पेशाब कर देता था। हेयरफोर्ट हाउस स्टेकहाउस रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारी ने कबूला कि उसने सेलमन फिश पर अपना प्राइवेट पार्ट रगड़ा और सॉस, अचार में पेशाब कर दी।

उसने माना कि करीब 20 बार वह ऐसी हरकतें कर चुका है। उसने बताया कि डेटिंग ऐप और फेटिश वेबसाइट्स पर उसके दोस्त ऐसा करने के लिए कहते थे। दरअसल पुलिस को एक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो का थंबनेल दिखाई पड़ा था। वैंडलाइजर नाम के यूजर ने यह वीडियो वेबसाइट पर पोस्ट किया था।

वीडियो में दिखा कि एक शख्स रेस्तरां में फूड आइटम्स पर प्राइवेट अंग रगड़ रहा है। इसके अलावा उसने खाने में पेशाब कर दी। उसने अपने पैरों से खाने का सामान रौंदा और फिर लोगों को सर्व कर दिया। वीडियो के टाइटल भी इसी तरह के थे, 'सॉस में पिसिंग', रेस्तरां के खाने में पेशाब। एफबीआई ने पहले हैनसन का फोन नंबर निकाला और फिर इसे ट्रैक किया तो पता चला कि वह हेयरफोर्ट हाउस में काम करता है। रेस्तरां के पार्किंग एरिया में उसके नाम पर रजिस्टर एक भी मिल गया।

पुलिस ने जब रेस्तरां के चीफ से संपर्क किया तो उसने कहा कि यह उसके ही रेस्तरां का खाना है जो कि वीडियो में दिख रहा है। इसके बाद हैनसन को बुलाया गया। वह उस दिन भी किचेन में काम कर रहा था। पुलिस ने हैनसन के जूते भी पहचान लिए जो कि उसने पिछली तीन वीडियो में पहन रखे थे। हैनसन ने बड़ी आसानी से अपनी हरकतें कबूल कर लीं। हैनसन ने कहा कि Grindr, Sniffy जैसे ऐप्स पर उससे ऐसा करने के लिए लोग रिक्वेस्ट करते थे। इसके बाद वह गंदी हरकत करते हुए वीडियो बनाकर डाल देता था।

उसने यह भी कहा कि रेस्तरां में वह मास्टरबेट भी करता था लेकिन उसने कभी स्पर्म खाने पर नहीं डाले। उसने कहा कि वह इस तरह की हरकतें इसलिए करता था क्योंकि उसे यह नौकरी पसंद नहीं थी। हालांकि गंदी हरकतें करने की वजह से उसे काम पसंद आने लगा था। वही रेस्तरां के ग्राहकों को जब इस बात का पता चला तो वे बेहद अपसेट हो गए। हैनसन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक हैनसन को 13 माह की जेल और 1 लाख डॉलर तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है। वहीं 140 लोगों ने माना है कि वह जब ऐसी हरकतें करता था तभी उन्होंने रेस्तरां में खाना खाया है।

 

admin
the authoradmin