बिहार

बिहार-सीतामढ़ी में इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर दी जान, थाना परिसर में फंदे से झूलता मिला शव

3Views

सीतामढ़ी.

सीतामढ़ी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बैरगनिया थानेदार कुंदन कुमार की फंदे से झूलती हुई लाश मिली है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना परिसर में पुलिसकर्मी और स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, सूचना मिलते ही सीतामढ़ी एसपी भी दल-बल के साथ पहुंचे और जांच में जुट गए।

मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि रात करीब 10.30 बजे उनका शव कमरे में ही फंदे से लटकता मिला है। घटना की सूचना मिलने के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। एसपी ने कहा कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर कुंदन कुमार के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। वह मूल रूप से पटना के विक्रम इलाके के रहने वाले थे।

फरवरी में योगदान दिया था
बताया जा रहा है कि 2009 बैच के इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने सीतामढ़ी पुलिस बल में इसी साल फरवरी में योगदान दिया था। योगदान करने के बाद से ही कुंदन को बैरगनिया थानाध्यक्ष की जवाबदेही सौंपी गई थी। तब से वह लगातार बैरगनिया थाना में कार्यरत थे। इससे पूर्व वे मुजफ्फपुर जिला में कार्यरत थे। मुजफ्फरपुर में कांटी थानेदार और सदर थानेदार के पद भी वे कार्यरत रहे थे। बतादे की उनके द्वारा सुबह सुबह उनके द्वारा जिला पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि दिलाई गई थी और रात को खुद समाप्त कर लिए। 59 मोबाइल उनके द्वारा पकड़ा गया था। जिसमें 24 आईफोन भी शामिल था और उसके गिरोह का भी उन्होंने पर्दाफाश किया था।

admin
the authoradmin