देश

दिल्ली-एनसीआर में शाम होते-होते एक बार फिर से मौसम ने करवट ली, धूल भरी आंधी के बाद तेज बारिश

4Views

नई दिल्ली
दिल्ली-एनसीआर में शाम होते-होते एक बार फिर से मौसम ने करवट ली है। कई जगहों पर धूल भरी आंधी आ गई। दिन में धूप निकलने के बाद शाम को कहीं बादल छाए गए तो कहीं हल्की बारिश होने लगी। दिल्ली में कई इलाकों में बादल छाए गए, तो कई जगह पर बूंदाबांदी हुई। इससे शाम को मौसम सुहावना हो गया। नोएडा और गाजियाबाद में भी कहीं बारिश तो कहीं बादल छा गए। मौसम के बदले से दिनभर रही उमस से लोगों को राहत मिली है। नोएडा के गौर सिटी में भी बारिश हो रही है। गाजियाबाद, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में मौसम ने करवट ली है।

दिल्ली में कितना रहा तापमान
दिल्ली में मंगलवार को न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री और अधिकतम तापमान 34.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने भी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग का कहना है कि मानसून विदाई की बेला में है, लेकिन जाते-जाते भी अच्छी बारिश की संभावना है। इसको लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है।

25 सितंबर तक मानसून की विदाई
मौसम विभाग ने 19 से 25 सितंबर के मध्य अनुमानत: सप्ताह भर देरी से 22 या 23 सितंबर को इसकी विदाई के संकेत दिए हैं। इसीलिए दिल्ली में वर्षा का दौर अभी भी जारी है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन के लिए फिर से वर्षा होने की संभावना जताई है। बुधवार के लिए यलो अलर्ट भी जारी किया है।

admin
the authoradmin