मध्य प्रदेश

राज्यमंत्री कृष्णा गौर को अवधपुरी बीकानेर स्वीट्स से रीगल टाउन तक सड़क निर्माण के लिए आवेदन दिया

6Views

भोपाल

आज गोविंदपुरा की विधायक और राज्य मंत्री कृष्णा गौर से उनके निवास पर गोविंदपुरा क्षेत्र के अवधपुरी इलाके के रहवासी मुलाकात करने पहुंचे। रीगल टाउन, रीगल कस्तूरी, सौम्य पार्कलैंड, तुलसी विहार और अन्य सोसाइटी के रहवासी सड़क बनवाने का निवेदन करने मंत्री जी के निवास बी-6, 74 बंगले पर पहुंचे। चर्चा के दौरान रीगल टाउन मनकामनेश्वर उत्सव समिति के सक्रिय सदस्य अश्विनी त्रिपाठी ने मंत्री जी को सड़क के हालत की वस्तुस्थिति से अवगत कराया। निवेदन को मजबूती देने के लिए स्थानीय पार्षद शक्ति राव ने अपना पूर्ण सहयोग दिया।

 कॉलोनीवासी बीकानेर मिष्ठान भंडार, अवधपुरी से लेकर एक्सिस बैंक, रीगल सिविक सेंटर होते हुए रीगल टाउन गेट तक की सड़क की अत्यंत खराब स्थिति को लेकर अत्यधिक परेशान हैं। इस सड़क पर गड्ढों के कारण निवासियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

नगर निगम को कई बार आवेदन देने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं हो सकी है और सड़क की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। इस सड़क की खराब स्थिति के कारण राहगीरों और वाहन चालकों को गंभीर असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। कई नागरिकों को चोटें आई हैं और वाहनों को भी क्षति पहुंची है। गड्ढों के कारण यातायात प्रभावित हो रहा है, जिससे नागरिकों को भारी परेशानी हो रही है।

इस सड़क की मरम्मत केवल पेचवर्क के माध्यम से अस्थायी रूप से की जाती रही है, जबकि अब इसे स्थायी और दीर्घकालिक समाधान की आवश्यकता है। मामले गम्भीरता को समझते हुए कृष्णा गौर जी ने बताया कि फंड के कमी की वजह से मामला टल रहा था लेकिन उनके प्रयासों से सड़क के लिए फंड आवंटित हो गया है और जल्द ही सड़क के निर्माण का काम शुरू होगा।

इस मौके पर सोसाइटी के अध्यक्षों के साथ की गणमान्य रहवासी डी.पी. वर्मा, वकील गोपेश सिकेवाल, ऋषि कटारे, कमलेश राजपूत, गिरीश भटेले, सतीश सिंह, नीरज, संजय, धर्मेंद्र नागपाल, दिनेश, जयदीप गुप्ता अशोक वर्मा , मिथिलेश कुमार संजीव सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

admin
the authoradmin