मनोरंजन

रुबीना दिलैक बीते दिनों अपने एयरपोर्ट वीडियो को लेकर खूब हुई ट्रोल

5Views

 

बीते हफ्ते रुबीना दिलैक का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। फोटोग्राफर्स के कई बार सवाल करने के बाद भी वीडियो में रुबीना बिना कुछ बोले चुपचाप वहां से जाती हुई नजर आईं। इस वीडियो पर रुबीना को खूब ट्रोल किया गया। उन्‍हें 'घमंडी', 'अकड़ वाली मेम' और न जाने क्‍या-क्‍या कहा गया। 'बिग बॉस-14' की विनर रुबीना ने अब इस मामले में चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने बताया कि आख‍िर क्‍यों उस दिन फोटोग्राफर्स से एयरपोर्ट पर कोई बात नहीं की थी।

रुबीना का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें फोटोग्राफर्स उनसे पूछ रहे हैं, 'मैम, नाराज हो क्‍या… मैम कुछ तो बोलो…' लेकिन रुबीना बिना कुछ कहे वहां से आगे चली गईं। अब एक इंटरव्‍यू में रुबीना ने बताया कि वीडियो जब लिया गया, उससे ठीक पहले उन्‍हें उनकी बुआ के निधन की खबर मिली थी। वह सदमे में थीं और इसलिए कुछ बोल नहीं पाईं। हालांकि, रुबीना वीडियो के अंत में कैमरे को बाय करती हुई जरूर नजर आई थीं।

एक फैन ने रुबीना के इस इंटरव्‍यू का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें रुबीना कहती हैं, 'अब जब सभी लोग यह जान गए हैं कि मैं चंडीगढ़ में शूट कर रही हूं। मेरे परिवार के कई लोग चंडीगढ़ में भी रहते हैं। मेरे पिता के भाई और बहन वहां रहते हैं। जब मैं ब‍िग बॉस के घर में थी तभी मेरी बुआ का हार्ट अटैक से जनवरी में निधन हो गया। मेरे परिवार ने मुझे इस बारे में जानकारी नहीं दी थी।' रुबीना आगे कहती हैं कि शो के बाद भी परिवार ने यह बात उनसे छुपाई थी, क्‍योंकि दादी मां नहीं चाहती थीं कि वह दुखी हों।

रुबीना ने इंटरव्‍यू में आगे कहा, 'बुआ के निधन से परिवार का गहरा सदमा लगा। लेकिन बिग बॉस-14 में मेरी जीत के जश्‍न के बीच वह इस दुख को भी झेल रहे थे। ऐसे में जब मैंने अपने पैरेंट्स को बताया कि मैं चंडीगढ़ जा रही हूं, तब उन्‍होंने मुझे बुआ के निधन की जानकारी दी थी। इसलिए मैं उस वक्‍त सदमे में थी।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक के दो म्‍यूजिक वीडियोज आने वाले हैं। मंगलवार को ही रुबीना ने इंस्‍टाग्राम पर घोषणा की कि वह नेहा कक्‍कड़ के नए गाने 'मरजानेयां' में अपने पति अभ‍िनव शुक्‍ला के साथ नजर आएंगी। रुबीना दिलैक इसके अलावा पारस छाबड़ा के साथ भी म्‍यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

admin
the authoradmin