Latest Posts

मध्य प्रदेश

बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारा

8Views

    दतिया

 दतिया में एक दर्दनाक वारदात सामने आई है. जहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी बड़ा भाई इस बात से डिप्रेशन में था कि उससे पहले उसके छोटे भाई की शादी हो गई थी. बस इसी वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला.

दतिया में तैनात एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने  बताया कि उन्हें कॉल मिली थी कि बेहरुका गांव में रहने वाले संतोष कुशवाहा ने अपने छोटे भाई किशन कुशवाहा और उसकी पत्नी प्रियंका कुशवाहा को कुल्हाड़ी से काट दिया है. संतोष ने इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया, जब वे पति-पत्नी दोनों बिस्तर पर सो रहे थे. कुल्हाड़ी का वार इतना जोरदार था एक ही झटके में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई.

सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने बताया कि संतोष इस बात से हमेशा परेशान रहता था कि उससे पहले उसके छोटे भाई किशन की शादी हो गई. उसे हमेशा यह डर सताता था कि छोटे भाई की पहले शादी के बाद उसकी शादी हो पाएगी या नहीं. इसी बात से वह डिप्रेशन में रहता था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि वो इस कारण इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे देगा.

एसडीओपी सुमित अग्रवाल के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी संतोष कुशवाहा घटना के बाद फरार हो गया था. जिसे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद कर लिया है

admin
the authoradmin