मनोरंजन

डांस दीवाने के सेट पर जाह्नवी कंटेस्टेंट संग फ्लर्ट करती आई नज़र

10Views

            

डांस दीवाने का सीजन 3 शुरू हो चुका है और अभी तक के ऐपिसोड्स दर्शकों को खासा पसंद भी आ रहे हैं और इस बार का टैलेंट भी लगातार इंप्रेस कर रहा है. हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा ने एंट्री ली थी. दोनों अपनी फिल्म रूही को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. अब वैसे तो गेस्ट का काम सिर्फ फिल्म के बारे में बताना और कुछ तारीफ करने तक सीमित रहता है, लेकिन जाह्ववी ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी हैरान रह गए.

 

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि जाह्नवी कपूर एक कंटेस्टेंट संग फ्लर्ट करने की कोशिश कर रही हैं. वे उस कंटेस्टेंट संग डेट पर जाने की बात कह देती हैं. अब दरअसल एक कंटेस्टेंट काफी शानदार डांस करता है, ऐसा डांस  कि तमाम जजेस उसकी तारीफ करने को मजबूर दिखते हैं. इस लिस्ट में जाह्नवी का नाम भी शामिल रहता है जो उन्हें सीधे डेट पर जाने का ऑफर दे देती हैं. ये सुन सेट पर हर कोई  हैरान होता ही है, इसके अलावा कंटेस्टेंट भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं दिखता. लेकिन जब वरुण उस कंटेस्टेंट को ये ऑफर स्वीकार करने के लिए कहते हैं, तब दूसरी तरफ से भी हां कह दिया जाता है. सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को कई बार देखा जा रहा है. हर कोई जाह्नवी के इस अंदाज को देख खुश हो गया है.

वैसे मालूम हो कि जाह्नवी कपूर फिल्म रूही थिएटर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को स्त्री जैसा शानदार रिस्पॉन्स मिलता तो नहीं दिख रहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से दिल जीता है. वहीं फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा की कॉमेडी भी बढ़िया बताई जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है जो इससे पहले कुछ कहानियां परोस चुके हैं.

जाह्नवी की बात करें तो रूही के अलावा वे और भी कई सारी फिल्मों में काम करने जा रही हैं. एक्ट्रेस के पास दोस्ताना 2 और गुड लुक जेरी जैसी बेहतरीन फिल्में मौजूद हैं जिन्हें लेकर काफी बज है

admin
the authoradmin