Latest Posts

छत्तीसगढ़

रायगढ़ में फिल्मी अंदाज में 970 लीटर डीजल और मोबाइल लूट कर बेचा, चार आरोपी गिरफ्तार

8Views

रायगढ़.

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला मुख्यालय में पिछले साल दिसंबर माह में फिल्मी अंदाज में कैंपर वाहन को रोककर 970 लीटर डीजल और 02 मोबाइल की लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतरा रोड़ थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, 23 दिसंबर 2023 को कोतरा रोड थाना में चंद्रशेखर बीआर (25साल) ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 22 दिसंबर की रात्रि घडी चैक आदिवासी पेट्रोल पंप रायगढ़ से  04 प्लास्टिक के ड्रमों में 970 लीटर डीजल कीमत करीब 93,518 भरवाया।

जिसे केम्पर वाहन में लेकर अपने हेल्फर तापस मुडा के साथ ढोंगाढकेल जा रहे थे कि इसी बीच वृन्दावंन चैक के पास 4 लडके दो स्कूटी में आये और इन्हें एनएच 49 हाईवे पर कलकता ढाबा के आगे ले जाकर ड्रम सहित डीजल को उतरवा लिये और दोनों के मोबाइल को छिनकर भगा दिया। आवेदन पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना कोतरारोड़ में धारा 392 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। पीड़ित की रिपोर्ट के बाद कोतरा रोड़ थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर पीड़ित के बताए हुलिया एवं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर मामले के संदेही वैभव सिंह ठाकुर निवासी बैकुंठपुर को हिरासत में लिया जिसने 22 दिसंबर की रात्रि अपने साथी मोहित शर्मा, विनय उर्फ विवेक,  विनायक सिंह के साथ मिलकर वृंदावन चैक के आगे लाल परी ढाबा के पास कैंपर वाहन पर डीजल ले कर जा रहे वाहन को अपने कंट्रोल में लेकर डीजल बिक्री के लिए हाईवे पर ले गए। वाहन पर रखे डीजल ड्रम को उतरवाए और वाहन के ड्राइवर और हेल्पर का मोबाइल लूटकर उन्हें भगा दिए और लूटपाट किए 970 लीटर डीजल को खीरसागर के घर ले जाकर ब्रिकी किए। डीजल बिक्री का रूपयों को आपस में बांट लेना बताया।

एक आरोपी अब भी है फरार
पुलिस ने आरोपी वैभव सिंह ठाकुर के मेमोरेंडम पर 12,700 नगद और एक वीवो मोबाइल, आरोपी विनायक सिंह से घटना में प्रयुक्त स्कूटी एमपी 04 एसएल 5552 एवं नगद रुपए 14 हजार 500 सौ आरोपी विनय उर्फ विवेक से 14 हजार रुपए तथा आरोपी खीरसागर के मोबाइल पर फोन-पे की 4 ट्रांजैक्शन के स्क्रीनशॉट जिसमें आरोपियों को रुपए भेजने का उल्लेख है को जप्त किया गया है। लूटपाट का आरोपी मोहित शर्मा फरार है। मामले में धारा 411 आईपीसी विस्तारित कर कोतरारोड़ पुलिस ने आरोपियों से कुल 41,200 , एक स्कुटी, एक मोबाइल जप्त कर रिमांड पर भेजा गया है।

admin
the authoradmin