देश

सर्च ऑपरेशन जारी, आतंकवादियों ने सरेआम की दुकानदार की गोली मारकर हत्या

97Views

नई दिल्ली
देश में एक तरफ जहां नए साल के जश्न की तैयारियां चल रही हैं वहीं, जम्मू-कश्मीर  के एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार शाम जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट में आतंकवादियों  ने सरेआम एक दुकानदार को गोलियों से भून दिया। मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम पहुंच गई है। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।बता दें कि नए साल के स्वागत की तैयारियों के बीच घाटी में दुकानदार पर आतंकवादियों द्वारा हमले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

इस बीच सीमा पार से पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। गुरुवार को पाकिस्तान की तरफ से दोपहर करीब 315 बजे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार दागकर और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की इस कार्रवाई की भारतीय जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और गोलीबारी की। उधार, घाटी में आतंकी गतिविधियों पर बोलते हुए जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा, 'साल 2020 सुरक्षा की दृष्टि से हमारे लिए कामयाब साल साबित हुआ। इस साल सवा दो सौ के करीब आतंकी अलग-अलग आतंक विरोधी कार्रवाई में खत्म हुए हैं। 

इस साल हमने आतंकियों के सफाए के लिए 103 ऑपरेशन किए। हमने इस साल आतंकी संगठनों के 50 टॉप कमांडरों को मार गिराया।' दिलबाग सिंह ने आगे कहा, 'आतंकी नेटवर्क को चलाने वाले 600 से ज़्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया। आतंकियों को मदद पहुंचाने वाले 36 माड्यूल को पकड़ा गया। काफी ज़्यादा लोग PSA के तहत भी गिरफ्तार किए गए।पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन कर आतंकियों को इस पार भेजने की कोशिशों को भी नाकाम किया गया।'

admin
the authoradmin